आयोजन में शामिल होने जा रही 2 बहनों को कार में बैठाकर जंगल ले गए बदमाश, फिर एक-एक कर पार की हैवानियत की हदें
आयोजन में शामिल होने जा रही 2 बहनों को कार में बैठाकर जंगल ले गए बदमाश, फिर एक-एक कर पार की हैवानियत की हदें
Share:

डिंडोरी: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिलें से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है। जिस समय ये घटना घटी, पीड़िता की बहन भी उसके साथ थी। पीड़िता की आयु 16 वर्ष बताई जा रही है। दरअसल 15 नवंबर को दोनों बहनें किसी आयोजन में सम्मिलित होने जा रही थीं। रास्ते में कार सवार चार अपराधियों ने उन्हें देखकर लिफ्ट देने की बात कही। जैसे ही दोनों बहनें कार में बैठीं, वो उन्हें जंगल ले गए तथा बारी बारी से पीड़िता का बलात्कार किया। 

घटना बजाग थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। इस वारदात को अंजाम दिए हुए 8 दिन गुजर चुके हैं मगर पुलिस अभी तक सिर्फ एक अपराधी को पकड़ने में ही कामयाब हो पाई है। बाकी 3 आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की अपनी बहन के साथ बिरसा मुंडा की जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रही थी। रास्ते में चार लोगों ने उन्हें देखकर कार रोकी तथा लिफ्ट देने की बात कही।

वही दोनों बहनें कार में बैठीं तो आरोपी उन्हें वेन्यू पर ले जाने की जगह जंगल ले गए। दोनों लड़कियां चीखने चिल्लाने लगीं तो उनकी आवाज दबाने के लिए गाने बजा दिए गए। फिर चारों ने बारी बारी से चलती कार में पीड़िता का बलात्कार किया। दरिंदगी के पश्चात् वह दोनों बहनों को गांव के पास छोड़कर फरार हो गए। बहनों ने तुरंत घर जाकर इस पूरी वारदात की खबर अपने परिवार को दी। इसके बाद वो मामले की शिकायत दर्ज कराने थाने भी गई। मगर उस समय उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। बाद में 18 नवंबर को जब उन्होंने डिंडौरी जिला मुख्यालय जाकर वरिष्ठ अफसरों से शिकायत की तो उनका मुकदमा दर्ज किया गया। डिंडोरी के ASP जगन्नाथ मरकाम ने कहा कि IPC एवं POCSO अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक फरार बताया जा रहा है।

गुरुद्वारे पर कब्जे के लिए लड़ पड़े निहंगों के दो समूह, छुड़ाने गई पुलिस पर की फायरिंग, कांस्टेबल शहीद, 5 जवान घायल

आलीशान बंगला और लग्जरी गाड़ियां होने के बावजूद युवक ने की चोरी, पूछताछ के दौरान खुद बताई चौंकाने वाली वजह

झाड़ू लगाने के बहाने बुलाया, मदरसे के हाफिज ने किया 8 साल की मासूम का बलात्कार, मरा समझकर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -