बड़े ही रंग मिजाज़ी थे फ़िरोज़ खान, एक बच्चे की माँ पर दिल हार बैठे थे
बड़े ही रंग मिजाज़ी थे फ़िरोज़ खान, एक बच्चे की माँ पर दिल हार बैठे थे
Share:

चाहे इन्हे प्रसिद्द अभिनेता कहो या फिर मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फैशन स्टाइलर... ये सबके मामले में आगे ही थे. हम बात कर रहे हैं अभिनेता फिरोज खान की जिनका 25 सितम्बर को 79 वां जन्मदिन हैं. फिरोज का जन्म 25 सितंबर 1939 को बेंगलुरु में हुआ था. लेकिन वह मूलत: अफगानिस्तान के रहने वाले एक पठान परिवार से ताल्लुक रखते थे. फिरोज को हिंदी सिनेमा का सबसे स्टाइलिश अभिनेता माना जाता था और उनकी स्टाइल के लाखों दीवाने हैं. फिरोज उन अभिनेताओं में से एक थे जिन्हे लाखों लड़कियां अपना दिल दे बैठी थी.

42 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर, लोगों ने दी उम्र का लिहाज करने की सलाह

फिरोज खान काफी रंगीन मिजाज के अभिनेता था. वे रात-रातभर क्लब में पार्टी करते थे. उनकी पार्टी में कई बड़े स्टार्स भी शामिल होते ही रहते थे. ऐसे ही पार्टी करने के दौरान एक बार फिरोज की मुलाकात सुंदरी से हुई थी. सुंदरी पहले से शादीशुदा थी और एक बेटी की माँ भी थी. फिरोज का दिल सुंदरी पर आ गया बस फिर क्या उन्होंने साल 1965 में उससे शादी कर ली. फिरोज और उनकी पत्नी के दो बच्चे लैला खान और फरदीन खान हैं. फरदीन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं.

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर नहीं भूल पा रहे अपनी एक्स को

शादी के बाद भी फिरोज ने लड़कियां पटाना नहीं छोड़ा था और वो मशहूर धनराजगिर परिवार की बेटी ज्योतिका धनराजगिर को डेट भी कर रहे थे. फिरोज की पत्नी सुंदरी ने उन्हें कई बार समझाने की भी कोशिश की लेकिन वो नहीं माने और इसके बाद दोनों अलग हो गए. एक दिन ऐसा आया जब फिरोज अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर ज्योतिका के साथ बेंगलुरु में शिफ्ट हो गए थे. दोनों करीब 10 साल तक रिलेशन में रहे थे और फिर फिरोज शादी की बात से मुकर गए. शादी के 20 साल बाद फिरोज और उनकी पत्नी का तलाक हो गया था. फिरोज ने 27 अप्रैल 2009 को अपने बेंगलुरु के घर में अंतिम सांस ली थी.

Trailer 2 : दो पत्नियों के साथ फिर हंसाने आये हैं सुनील ग्रोवर

बाबा बनकर पधारे गोविंदा, आसाराम से लेकर राम रहीम तक सबको किया फेल

सलमान खान की दोस्त हुई देसी शेयर की खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -