बाबा बनकर पधारे गोविंदा, आसाराम से लेकर राम रहीम तक सबको किया फेल
बाबा बनकर पधारे गोविंदा, आसाराम से लेकर राम रहीम तक सबको किया फेल
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार और हर फिल्म में अलग किरदार निभाने वाले अभिनेता गोविंदा इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. गोविंदा जल्द ही फिल्म ‘फ्रायडे’ में नजर आने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ था. हाल ही में गोविंदा की दूसरी फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है. फ्रायडे के अलावा गोविंदा फिल्म रंगीला राजा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो अलग-अलग रूप में दिखाई देंगे. इस फिल्म को हिट करवाने के लिए गोविंदा ने अपनी सारी मेहनत लगा दी है.

सलमान खान की दोस्त हुई देसी शेयर की खूबसूरत फोटो

इस बार गोविंदा का बाबा वाला अवतार नजर आ रहा है. पोस्टर में आप देख सकते हैं एक लुक में गोविंदा बाबा के अवतार में दिखाई दें रहे हैं वहीं दूसरे में वो नीले रंग का सूट पहनकर नजर आ रहे हैं. दोनों ही लुक में वो अलग-अलग एक्सप्रेशंस दें रहे हैं. इस पोस्टर को देखकर ये लग रहा है कि गोविंदा एक बार फिर डबल रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में गोविंदा कई सारे अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगे. गोविंदा के हर बार नए लुक को देखकर फैंस का इस फिल्म को देखने का उत्साह बढ़ता जा रहा है.

इस काम के लिए उल्टी हो गईं शिबानी दांडेकर

इन दोनों ही फिल्मों से मेकर्स को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं क्योकि ये गोविंदा की कमबैक फिल्म भी है. गोविंदा पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म 'आ गया हीरो' में भी नजर आए थे लेकिन उनकी इस फिल्म ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. आपको बता दें फिल्म रंगीला राजा के प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी हैं. इस फिल्म में गोविंदा के साथ मिसिका चौरसिया और अनुपमा अग्निहोत्री भी नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

42 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर, लोगों ने दी उम्र का लिहाज करने की सलाह

शमा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि 1 घंटे में आ गए लाखो लाइक्स

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर नहीं भूल पा रहे अपनी एक्स को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -