सलमान खान की दोस्त हुई देसी शेयर की खूबसूरत फोटो
सलमान खान की दोस्त हुई देसी शेयर की खूबसूरत फोटो
Share:

बॉलीवुड की स्वीडिश और ग्रीक मॉडल एक्ट्रेस एली अवराम अपने हॉट अवतार हमेशा ही फैन को लुभाती रहती हैं. अपने हॉट अवतार वो अपने फैंस के लिए हमेशा पोस्ट करती हैं जिसमें वो वाकई कमल की लगती हैं. अपने उन्हें बिग बॉस में देखा है और इसके अलावा वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी आ चुकी हैं. उनके फैंस उम्मीद करते हैं आगे बॉलीवुड में जल्दी ही नज़र आये.

इसी के साथ आपको बता दें, एली ने हाल ही में अपना एक देसी अवतार शेयर किया है जिसे फैंस देखकर हैरान रह गए हैं. इन फोटो को देखकर वो एली के और भी दीवाने हो गए हैं और यकीन है अगर आप भी इन फोटोज को देखेंगे तो हैरान रह जायेंगे. तो आपको बता दें, एली ने हल ही में गुलाबी साड़ी में एक फोटो शेयर की है जिसे आप देख सकते हैं कितनी कमाल की लग रही हैं. इस पर उन्होंने गोल्डन रंग का ब्लाउज पहना है और लम्बी सी छोटी उनके लुक को और भी देसी अंदाज़ दे रही है. 

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर नहीं भूल पा रहे अपनी एक्स को

एली का ये नया फोटो नहीं है बल्कि पुराना ही है जिसे उन्होंने शेयर किया है और उसके साथ उन्होंने लिखा है Once upon a time. इसी से समझ में आ रहा है कि ये तस्वीर पुरानी है. जो भी है फैंस को ये बेहद पसंद आ रही है तो आप भी देख लें इनकी ये तस्वीरें. इसके अलावा एली अवराम का नाम इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से भी जोड़ा जा रहा था लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा लेकिन दोनों को कई बार साथ में देखा गया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

42 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर, लोगों ने दी उम्र का लिहाज करने की सलाह

ईशा अम्बानी की सगाई से लौटे बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

बेहद क्यूट हैं नील नितिन मुकेश की बेटी, देखिये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -