42 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर, लोगों ने दी उम्र का लिहाज करने की सलाह
42 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने शेयर की हॉट तस्वीर, लोगों ने दी उम्र का लिहाज करने की सलाह
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों हॉटनेस के मामले में कई एक्ट्रेसेस सारी हदें ही पार कर रही हैं. इन एक्ट्रेसेस में ज्यादा 40 साल की उम्र पार कर चुकी हैं लेकिन फिर भी वो अपने हुस्न के जलवे बिखेरने में पीछे नहीं रहती हैं और यंग एक्ट्रेसेस को हॉटनेस के मामले में कड़ी टक्कर देती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं अमीषा पटेल जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अमीषा की उम्र 42 साल हैं और इस उम्र में भी वो हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं.

अमीषा भले ही इन दिनों फिल्मों में कम नजर आ रही हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हैं. अमीषा हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं और हाल ही में अमीषा ने एक बार फिर बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया हैं. इस बार तो अमीषा ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं.

अमीषा ने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और टीशर्ट में बोल्ड पोज़ दिया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं अमीषा ने हॉट पोज़ देकर अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट करने की कोशिश की है. अमीषा के फैंस तो उनके इस लुक की तारीफ करते हैं लेकिन कई बार वो अपने ऐसे फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं.

कुछ लोगों ने अमीषा के फोटो पर कमेंट कर कहा कि- 'जवानी चली गयी लेकिन जोश नहीं गया.' तो किसी ने अमीषा को अपनी उम्र का इलाज करने को कहा. सोशल मीडिया पर अमीषा की ये तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है.

बॉलीवुड अपडेट... 

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर नहीं भूल पा रहे अपनी एक्स को

ईशा अम्बानी की सगाई से लौटे बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

बेहद क्यूट हैं नील नितिन मुकेश की बेटी, देखिये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -