फरवरी में सबका मनोरंजन करने के लिए आ रही हैं ये वेब सीरीज, जानें दमदार शोज की लिस्ट
फरवरी में सबका मनोरंजन करने के लिए आ रही हैं ये वेब सीरीज, जानें दमदार शोज की लिस्ट
Share:

फरवरी 2020 वेब सीरीज के दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प महीना होने वाला है. जनवरी महीने की शुरुआत जहां घोस्ट स्टोरीज और जामताड़ा- सबका नंबर आएगा जैसी वेब सीरीज से हुई. वहीं फरवरी महीने में भी आपको कई शानदार वेब सीरीज देखने को मिलेंगी. नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो के साथ भारत का सबसे बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 अपने नए पार्टनर ऑल्ट बालाजी के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए अपनी कमर कस चुका है. तो आइये आपको बताते हैं फरवरी में रिलीज होने जा रहीं वेब सीरीज की पूरी लिस्ट के बारें में....

शुक्राणु 
नसबंदी जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बन रही यह वेब सीरीज 14 फरवरी को जी-5 पर रिलीज होगी. इसमें लीड रोल में हैं दिव्येंदु शर्मा, श्वेता बसु प्रसाद और शीतल ठाकुर. यह वेब सीरीज ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है और दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगी. रिलायंस एंटरटेनमेंट के निर्माण में बनी इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बिष्णु देव हलदर ने निर्देशित किया है. 

ताज महल 1989
जैसा की नाम से ही पता चलता है. यह वेब सीरीज ताज महल के इर्द गिर्द घूम रही एक लव स्टोरी पर आधारित है. सीरीज की स्टार कास्ट काफी इंट्रेस्टिंग है. अभिनेता नीरज कबि और अभिनेत्री गीतांजलि कुलकर्णी आने वाली वेब सीरीज ताज महल 1989 में दानिश हुसैन और शीबा चड्ढा के साथ नजर आएंगे. यह 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

अफसोस
7 फरवरी यानी आज अमेजन प्राइम वीडियो पर अफसोस रिलीज हो रही है. यह एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर है. इसमें लीड किरदार एक्टर गुलशन दैवया  ने निभाया है. सीरीज में एक अलग किस्म की कहानी दिखाई गई है. इसमें एक नकुल नाम का आदमी है, जो आत्महत्या करना चाहता है. इसके लिए 11 बार असफल कोशिश भी कर चुका है. 

इट हैपेंड इन कोलकाता 
ऑल्ट बालाजी पर इट हैपेंड इन कोलकाता भी 14 फरवरी को ही रिलीज होने जा रही है. टीवी एक्टर करण कुंद्रा की इस वेब सीरीज में 60-70 के दशक की लव स्टोरी दिखाई जाएगी. यह सीरीज एक युवा लड़की कुसुम (नगमा रिजवान) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शहर में एक प्रतिष्ठित डॉक्टर बनने की इच्छा रखती है. देखना ये है कि कोलकाता पर आधारित यह वेब सीरीज दर्शकों को कितनी पसंद आती है?

लाइफ इज गुड
ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर कॉमेडियन रोहन जोशी के 'वेक एन बेक' के बाद एआईबी से प्रसिद्धि पा चुके रोहन के सहकर्मी और दोस्त आशीष शाक्य अपना स्टैंड अप कॉमेडी शो लाइफ इज गुड लेकर आ रहे हैं. इस शो में आशीष अपने अनुभवों को साझा करके दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

ऑपरेशन परिंदे
यह वेब सीरीज 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. यह वेब सीरीज पाकिस्तान पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक से पहले जेल को तोड़कर भाग जाने की घटना पर आधारित है. इसका निर्देशन संजय गढ़वी ने किया है. इस फिल्म में अमित साध, राहुल देव, अमीत गौर, कुणाल कुमार, आकाश दहिया, रुचा इनामकार आदि मुख्य भूमिका में हैं.

Afsos In Five Point: अमेज़न की अपकमिंग वेब सीरीज़ अफ़सोस के पांच पॉइंट, यह है नया

BB13 : इस वजह से असीम ने सिद्धार्थ को बताया धोखेबाज, जानकार हो जायेंगे हैरान

BB13: मॉल टास्क को लेकर सामने आया चैनल का बयान, कंफ्यूजन के बाद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -