'फितूर' की छोटी कैटरीना कैफ इस धारवाहिक से कर रही हैं कमबैक
'फितूर' की छोटी कैटरीना कैफ इस धारवाहिक से कर रही हैं कमबैक
Share:
साल 2016 में आई फिल्म 'फितूर' में कैटरीना कैफ के बचपन के किरदार को निभाने वाली तुनिषा शर्मा एक टीवी सीरियल से कमबैक कर रही हैं. तनुष शर्मा कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले नए धारावाहिक 'ई-लव' में नज़र आएंगी. इस धारावाहिक में वो टीवी एक्टर शिविन नारंग के ऑपोसिट नज़र आएंगी. जो कि धारावाहिक 'वीर की अरदास' में  वीरा का किरदार निभा चुके हैं. 
 
यह धारावाहिक जुलाई के अंत में कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा. इस धारावाहिक की कहानी इंटरनेट पर होने वाले रोमांस और समाज के कायदे कानून पर आधारित है. इस वजह से इसका नाम 'ई-लव' दिया गया है. तुनिषा  शर्मा अभी सिर्फ 16 साल की हैं और वो पंजाब के चंडीगढ़ में रहने वाली है. उन्होंने कई बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट का किरदार निभाया है. जहां वो साल 2016 में आई सिद्धार्थ रॉय कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'फितूर' में कैटरीना कैफ के बच्चन का किरदार निभाती नज़र आई हैं तो वहीं फिल्म 'कहानी 2' में विद्या बालन की बेटी 'मिनी' का किरदार निभा चुकी हैं. 
तुनिषा शर्मा ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई धारावाहिकों में भी काम किया है. जिनमें 'महाराणा प्रताप',भंवर-कलयुग की हैरतअंगेज़ कहानियां', 'चक्रवर्तिन अशोका सम्राट, जैसे बड़े धारावाहिक शामिल हैं.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -