इस टीवी एक्ट्रेस ने शानदार तस्वीरों से लगाई सोशल मीडिया पर आग
इस टीवी एक्ट्रेस ने शानदार तस्वीरों से लगाई सोशल मीडिया पर आग
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'तेनाली रामा' में शारदा के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री प्रियंवदा कांत इन दिनों एक बार फिर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा का विषय हैं. जी हां हर बार की तरह एक बार फिर प्रियंवदा कांत ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंवदा कितनी हॉट दिखाई दें रही हैं वह अक्सर ही इस तरह की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाती रहती हैं. गौरतलब हैं कि प्रियंवदा कांत छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 'एक वीर की अरदास वीरा,' 'ससुराल सिमर का,' 'एक रिश्ता ऐसा भी' 'संतोषी मां' जैसे 10 से भी ज्यादा धारावाहिकों में काम किया हैं.

 

यही नहीं बल्कि प्रियंवदा बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने अभिनेता टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' में काम किया हैं इस फिल्म में वह अभिनेत्री कृति सेनन के दोस्त की भूमिका में दिखाई दी थी. अब इन दिनों वह मशहूर शो तेनाली रामा का हिस्सा हैं. जैसा की आप सभी जानते हैं कि ये शो छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो हैं.

 

यह शो अपने शुरूआती दिन से ही दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ हैं. इस शो में प्रियंवदा के अलावा मशहूर अभिनेत्री मधुरा नाइका, जैसी एक्ट्रेस भी शामिल हैं. वहीं तेनाली रामा की भूमिका में मशहूर अभिनेता कृष्णा भारद्वाज हैं.

ये भी पढ़े

क्या इस बार ट्रोलिंग से बच पायेगी श्रद्धा आर्या?

अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में दिखी कांची सिंह

एक्टिंग के अलावा ये शौक रखता है ये टीवी एक्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -