बेटे पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, अगले दिन पेड़ से लटका मिला पिता का शव
बेटे पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, अगले दिन पेड़ से लटका मिला पिता का शव
Share:

अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हम लेकर आए हैं उस मामले को उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में ब्रजघाट चौकी क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है जहाँ बीते बुधवार सुबह एक व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका मिला. इस मामले में उसके पुत्र पर युवती ने बीते मंगलवार रात छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था और मृतक के स्वजन ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है. इस मामले में अब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बताया कि गांव में बीते मंगलवार रात छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी, जिसमें चार लोग घायल हो गए थे.

इस मामले में सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया था और उसके बाद गांव की युवती ने गांव निवासी युवक राजीव के खिलाफ के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर पाई थी कि गांव में नया मामला सामने आ गया. वहीं बीते बुधवार सुबह राजीव के पिता रामअवतार का शव जंगल में पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका मिला और सूचना पर उनके स्वजन और पुलिस पहुंच गई.

मामले में स्वजन ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया और उन्होंने कहा कि मंगलवार रात झगड़ा होने के बाद रामअवतार खेत पर सोने के लिए आए थे सुबह जब स्वजन खेत पर पहुंचे तो उनका शव पेड़ पर लटका मिला. इस बारे में कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह तोमर ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि रामअवतार ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है.

खेत में अपनी 7 साल की बहन को ले गया भाई और...

मध्य प्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, पति ने हलाला के नाम पर तांत्रिक से कराया पत्नी का रेप

शादी का झांसा देकर लड़की को मामा के घर ले गया लड़का और फिर दो भाइयों ने मिलकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -