खेत में अपनी 7 साल की बहन को ले गया भाई और...
खेत में अपनी 7 साल की बहन को ले गया भाई और...
Share:

हाल ही में आए अपराध के एक मामला ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में कैसरजंग जिले के दुबियान माडा गाँव के विजयपुर गाँव में एक 20 साल के चचेरे भाई ने 7 साल की चचेरी बहन संग बलात्कार को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत आरोपी शख्स लड़की के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देने के लिए उसे गन्ने के खेत में ले गया था और लंबे समय तक जब लड़की नहीं मिली तो सुबह परिवार वालों ने लड़की की तलाश शुरू की जिसके बाद वह खून से लथपथ अवस्था में खेत में मिली.

इस मामले में उसकी स्थिति बहुत गंभीर थी और इसके बाद परिवार द्वारा उसे इलाज के लिए बहराइच मेडिकल कॉलेज लाया. इस मामले में डॉक्टरों ने उसे देखते ही उसे तुरंत लखनऊ रेफर कर दिया और बलात्कार का आरोपी युवक के बारे में बताया गया कि वह दिल्ली में एक जूस की दुकान पर काम करता है और कुछ दिन पहले ही वह गाँव लौटा था. उसके बाद उसने अपनी 7 साल की बहन के साथ बलात्कार किया गया और इस घटना को अंजाम दिया गया.

इस मामले में लड़की की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ भेज दिया है और पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और हत्या के प्रयास का मामला दायर कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि संदिग्ध को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

टेंकर से कुचलकर हुई एक युवक की मौत, दूसरा है अस्पताल में भर्ती

सुहागरात पर पति ने पत्नी को दिखाई पोर्न फिल्म, बोला- ऐसा ही करना नहीं तो....

सीएम योगी का बड़ा एलान, कहा- 'महिला संबंधी अपराधों की शिकायतों की निगरानी के लिए'...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -