अपनी ही 2 वर्षीय मासूम बेटी को पिता ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट, चौंका देगी वजह
अपनी ही 2 वर्षीय मासूम बेटी को पिता ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट, चौंका देगी वजह
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ एक पिता दूसरी शादी करने की चाहत में जल्लाद बन गया। जिले के मुसरीघरारी थाना अंतर्गत बीएलौथ गांव में एक पिता ने अपनी 2 वर्षीय मासूम बेटी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। वारदात पर पर्दा डालने के लिए उसने JCB से गड्ढा कर बेटी के शव को जमीन गाड़ दिया। गांव के लोगों की सूचना पर मुसरीघरारी थाने की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। तत्पश्चात, बच्ची के पिता व दादा को गिरफ्त में लेकर पूछताछ आरम्भ किया। पूछताछ में हत्या की बात उजागर हो गई।

मृतका की पहचान बी एलौथ निवासी मुकेश राज की पुत्री गिुड़या कुमारी (2) के तौर पर की गई है। गांव के लोगों ने बताया कि शनिवार दोपहर मुकेश राज ने अपनी दो वर्षीय मासूम बेटी का गला दबा क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, अपने घर से लगभग 400 मीटर उत्तर जेसीबी से खेत में गड्ढा खोदवा लाश गाड़ दिया। इसकी खबर प्राप्त होने पर स्थानीय लोगों ने मुसरीघरारी पुलिस को सूचना दे दी। तत्पश्चात, मुसरीघरारी थाना के सहायक थानाध्यक्ष मो. फहीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। 

वही इस घटना से बच्ची की मां बहुत डरी सहमी हुई है। वह भी बोलने से परहेज कर रही है। इधर, ग्रामीण सूत्रों ने बताया जा रहा है कि बच्ची की जीभ मुंह से बाहर निकला हुआ था। वहीं गर्दन पर गला घोटने के निशान भी थे। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। गांव के लोगों ने बताया कि मुकेश राज कोंचिंग चलाता है। वह दूसरी शादी करने की योजना बना रहा था। बेटी के रहते इसमें समस्या आ रही थी। इसी के तहत उसने इस घटना को अंजाम दिया। इधर, पुलिस मृतका के पिता मुकेश राज एवं दादा अजय साह को गिरफ्त में लेकर थाना लाया। जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सहायक थानाध्यक्ष मो. फहीम ने बताया कि इस मामले में पुलिस उचित कानूनी कार्रवाई करेगी। बच्ची के नाना तथा नानी आने वाले हैं। उन्हें बुलाया गया है। उनसे भी बयान लिया जाएगा। वही पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही जारी है।

दुल्हन लेकर लोट रहे बाराती हुए हादसे का शिकार, 3 की मौत, कई लहूलुहान

कार और दो स्कूटी के बीच हुई भिड़ंत, एक ही परिवार की 3 महिलाओं समेत चार की हुई मौत

जया किशोरी के मार्ग पर चली MP की ये 17 वर्षीय लड़की, सुनाती हैं भागवत कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -