कार और दो स्कूटी के बीच हुई भिड़ंत, एक ही परिवार की 3 महिलाओं समेत चार की हुई मौत
कार और दो स्कूटी के बीच हुई भिड़ंत, एक ही परिवार की 3 महिलाओं समेत चार की हुई मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक दर्दनाक दुर्घटना की घटना सामने आ रही है। सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार 3 महिलाओं सहित 4 व्यक्तियों दर्दनाक मौत हुई है। सड़क दुर्घटना के पश्चात् घर में कोहराम मच गया है। चकरपुर-बनबसा हाईवे पर जुरिया नाले के पास एक कार ने दो स्कूटी पर सवार एक ही परिवार के 4 व्यक्तियों को टक्कर मार दी।

दुर्घटना में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक चोटिल ने चिकित्सालय ले जाते वक़्त दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक कार मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों में दंपति समेत पुत्रवधू और बहू सम्मिलित हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, शनिवार प्रातः लगभग 9 बजे गोयल कॉलोनी मुडेली खटीमा निवासी नेम बहादुर चंद (60) पुत्र देव बहादुर चंद अपनी पत्नी सरस्वती देवी (55), पुत्रवधू नर्मदा चंद (27) पत्नी स्व.ललित चंद और भाई दिनेश चंद की पत्नी कल्पना चंद (42) के साथ दो स्कूटी से नेपाल के महेंद्रनगर रिश्तेदारी में गए थे।

दोपहर लगभग सवा दो बजे वहां से वापसी में चकरपुर-बनबसा हाईवे पर जुरिया नाले के समीप कार यूके 04 एजी-5849 ने सामने से दोनों स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि स्कूटी से छिटककर दो महिलाएं हाईवे किनारे झाड़ियों में जा गिरीं। वहीं अन्य दो लोग सड़क किनारे गिर गए। दुर्घटना में सरस्वती देवी, नर्मदा चंद एवं कल्पना चंद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सरकारी वाहन से चोटिल नेम बहादुर चंद को नागरिक चिकित्सालय भेजा, किन्तु मार्ग में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद चालक कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया। घटना का कोई चश्मदीद नहीं है। वहीं सीओ वीर सिंह ने चिकित्सालय पहुंचकर घटना की खबर ली तथा मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है तथा चालक की तलाश की जा रही है।

MP बकरी के साथ युवकों ने किया कुकृत्य, जाँच में जुटी पुलिस

'भाजपा ने भी पकड़ी AAP की राह...', लाडली बहना योजना पर बोले केजरीवाल

अपने ही दोस्त को शख्स ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -