पिता ने बंद की बातचीत तो 14 वर्षीय बेटे ने लगा ली फांसी
पिता ने बंद की बातचीत तो 14 वर्षीय बेटे ने लगा ली फांसी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक 14 वर्षीय लड़के ने इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसके पिता ने उससे बात करना बंद कर दिया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर  जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार, नागपुर में रविवार (9 जुलाई) को एक 14 वर्षीय लड़के ने ख़ुदकुशी कर ली. लड़के के पिता ने उससे इसलिए बात करनी बंद कर दी थी, क्योंकि वह पढ़ाई में ध्यान नहीं देता था.

रिपोर्ट के अनुसार, लड़का नागपुर के शांति नगर का निवासी था. उसने उस वक़्त फांसी लगाई, जब उसके पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे. जानकारी के अनुसार, लड़के ने पहली मंजिल के कमरे में तौलिए की सहायता से फंदा बनाया और फांसी लगा ली. उसे आनन-फानन में मेयो अस्पताल ले जाय गया, पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह पता चला है कि पढ़ाई पर ध्यान न देने और ट्यूशन छोड़ने के चलते उसके पिता ने उससे बात करना बंद कर दिया था. आगे की जांच जारी है.

बता दें कि छात्र के सुसाइड करने का मामला IIT दिल्ली में भी प्रकाश में आया है. यहां फॉर्थ ईयर के स्टूडेंट ने शनिवार को ख़ुदकुशी कर ली. 23 वर्षीय आयुष उत्तर प्रदेश का निवासी था. हालांकि पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट  बरामद नहीं हुआ, इसलिए इस घटना के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अमित शाह के साथ लालू के MLC की तस्वीर देख भड़के नितीश कुमार, तेजस्वी को करना पड़ा बीच-बचाव

विवाह समारोह में मस्जिद के सामने से DJ बजाते हुए निकली महिलाएं, मुस्लिमों ने किया विरोध, मचा बवाल

'हम कानून व्यवस्था ठीक नहीं करेंगे..', मणिपुर हिंसा पर सुनवाई करते हुए ऐसा क्यों बोले CJI चंद्रचूड़ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -