अमित शाह के साथ लालू के MLC की तस्वीर देख भड़के नितीश कुमार, तेजस्वी को करना पड़ा बीच-बचाव
अमित शाह के साथ लालू के MLC की तस्वीर देख भड़के नितीश कुमार, तेजस्वी को करना पड़ा बीच-बचाव
Share:

पटना: बिहार विधानसभा का मानसून सत्र आज से आरंभ हो चुका है. सत्र के पहले दिन विधानसभा में भाजपा ने तेजस्वी यादव की इस्तीफे की मांग करते हुए महागठबंधन सरकार को घेरा, तो वहीं महागठबंधन टीम की बैठक में भी जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. इस मीटिंग में नीतीश कुमार, आरजेडी MLC सुनील सिंह पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ तस्वीर खिंचाने पर भड़क गए. सूत्रों के अनुसार, नीतीश के आरोंपों पर सुनील सिंह भड़क गए और उठ कर जवाब देने लगे. स्थिति इतनी बिगड़ गई कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बीच-बचाव करने उतरना पड़ा. 

सूत्रों के अनुसार, विधानमंडल दल की मीटिंग में नीतीश कुमार न केवल आरजेडी MLC सुनील सिंह पर, बल्कि कांग्रेस और अपनी पार्टी के कुछ विधायकों पर भी नाराज नज़र आए. उन्होंने भाजपा के नेता और गृह मंत्री अमित शाह के साथ तस्वीर खिंचाने को लेकर सुनील सिंह को भी लताड़ लगाई. हालांकि, इस दौरान सुनील सिंह तीखे तेवरों में जवाब देते दिखाई दिए. स्थिति बिगड़ता देख तेजस्वी यादव को आगे आना पड़ा और उन्होंने मामले को संभाला और अपने MLC सुनील सिंह को शांत कराया. 

रिपोर्ट के अनुसार, नीतीश कुमार के साथ तीखी नोकझोंक के बाद RJD एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने कहा है कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ तस्वीर खिंचाने को लेकर नीतीश कुमार ने मीटिंग में इल्जाम लगाया था. मैं 27 वर्षों से जिस जगह खड़ा होकर सियासत करते आया हूं, आज भी उसी स्थान पर खड़ा हूं. मेरी विश्वसनीयता के ऊपर सवाल नहीं उठाया जा सकता. उन्होंने कहा कि, अमित शाह केंद्रीय सहकारिता मंत्री हैं, इस नाते उनसे मिलने में कोई हर्ज नहीं. सुनील कुमार सिंह ने कहा कि RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उन्हें चुप रहने को कहा है, लिहाजा वह इस मामले में कोई बयान नहीं देंगे. 

'हम कानून व्यवस्था ठीक नहीं करेंगे..', मणिपुर हिंसा पर सुनवाई करते हुए ऐसा क्यों बोले CJI चंद्रचूड़ ?

मुस्लिम सहेली ने हिन्दू छात्रा के मुंह में ठूंस दिया मांस वाला पराठा, रोते हुए घर पहुंची पीड़िता और...

स्थिति बिगड़ने से पहले एक्शन में सीएम योगी, बाढ़ को लेकर की अहम बैठक, अधिकारीयों को दिए अभी से अलर्ट रहने के निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -