पिता ने बेटे की बेरहमी से हत्या कर नदी में फेका
पिता ने बेटे की बेरहमी से हत्या कर नदी में फेका
Share:

एक भयानक घटना में, एक पिता ने अपने 21 वर्षीय बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया और अहमदाबाद में विभिन्न क्षेत्रों में भागों को फेंक दिया। पिता ने बेटे के शव के छह टुकड़े कर अहमदाबाद के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए। हालांकि, अपराध शाखा ने फिलिसाइड मामले को सफलतापूर्वक हल कर लिया और अपराध के कुछ दिनों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

20 जुलाई को, अहमदाबाद के वासना क्षेत्र में शरीर, छाती और पेट का एक हिस्सा पाया गया था। दो दिन बाद, दो पैर पास के क्षेत्र में पाए गए। वासना पुलिस ने हत्या और सबूत मिटाने की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच के लिए टीमें बनाईं।

डीसीपी चैतन्य मंडलिक के नेतृत्व में अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने समानांतर जांच शुरू की। पुलिस ने शरीर के अंगों और दोनों पैरों का मिलान किया जो एक ही व्यक्ति से संबंधित पाए गए थे। मृतक 21 वर्षीय स्वयं जोशी पाया गया। पुलिस को स्वयं के पिता नीलेश पर हत्या का संदेह था क्योंकि पुलिस अपराध के बाद उससे संपर्क नहीं कर पा रही थी।

तकनीकी और जमीनी खुफिया जानकारी के आधार पर, पुलिस ने नीलेश को पकड़ने में कामयाबी हासिल की क्योंकि वह गोरखपुर और वहां से नेपाल भागने वाला था। वह सूरत से अवध एक्सप्रेस ट्रेन लेने की योजना बना रहा था।

नीलेश ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसका बेटा स्वयम नशे और शराब का आदी था। 18 जुलाई को नीलेश और उसके मृतक बेटे स्वयम के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल में भेज दिया है 

'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा', बेटे की लाश के साथ पिता को आया मैसेज

बेंगलुरु पुलिस ने एक संदिग्ध आतंकवादी को पकड़ा, पूछताछ ज़ारी

केरल के मेडिकल कॉलेज पर ईडी के छापे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -