सरेआम पिता-पुत्र की कार से कुचलकर हुई हत्या, हैरान कर देने वाली है वजह
सरेआम पिता-पुत्र की कार से कुचलकर हुई हत्या, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ पैसों के विवाद में पिता-पुत्र का कार से कुचलकर क़त्ल कर दिया गया। वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गया। लोगों को जैसे ही पता चला तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की खबर पुलिस को दी गई। जानकारी प्राप्त होने के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, जिले के बैढ़न थाना क्षेत्र में कचनी क्षेत्र में पिता-पुत्र रोड पर जा रहे थे। उसी के चलते उन्हें कार के कुचल दिया गया। इस वारदात को मृतक सगे भतीजे ने की थी पूरा मामला प्रॉपर्टी के विवाद एवं पैसों के लेनदेन से जुड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि छोटे लाल गुप्ता एवं उनके भाई इंद्रभान गुप्ता के बीच पैसों को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसी को लेकर इंद्रभान गुप्ता एवं उनके बेटे अजय गुप्ता का छोटे लाल एवं सचिन गुप्ता के साथ विवाद हो गया। विवाद के बाद छोटे लाल गुप्ता अपने बेटे सचिन गुप्ता के साथ मामले की शिकायत करने कोतवाली जा रहे थे। छोटेलाल गुप्ता को अपने भाई इंद्रभान से पैसे लेने थे। इसी को लेकर विवाद था।

छोटेलाल अपने बेटे सचिन के साथ कोतवाली जाने के लिए निकले तो कुछ ही दूर पहुंचे थे कि इंद्रभान ने अपने बेटे अजय गुप्ता को पीछे से भेज दिया। अजय ने बोलेरो से छोटेलाल एवं सचिन दोनों को कुचल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बोलेरो सवार अजय गुप्ता ने अपने चाचा एवं चाचा के बेटे सचिन पर कई बार बोलेरो चढ़ाकर कुचल दिया। इस घटना में सचिन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छोटे लाल गुप्ता को घायल हालत में उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया, जहां छोटेलाल ने दम तोड़ दिया। वारदात की खबर प्राप्त होने के बाद एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा समेत बैढ़न थाना पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। पुलिस ने पिता-पुत्र के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने कहा कि पुलिस की तफ्तीश में अभी तक यह बात साबित हुई है कि पूरा मामला पैसों के लेनदेन से जुड़ा हुआ है। अपराधी फिलहाल फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गुरुग्राम में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, जितेंद्र ने पत्नी की हत्या कर किए लाश के टुकड़े-टुकड़े

बंधक बनाकर रेप किया, वीडियो बनकर जबरन निकाह, 57 वर्षीय अजमल खान पर धर्मान्तरण का भी आरोप

युवती ने आरक्षक पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस जाँच में जुटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -