युवती ने आरक्षक पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस जाँच में जुटी
युवती ने आरक्षक पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस जाँच में जुटी
Share:

छतरपुर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर से लगी उत्तर प्रदेश की सीमा पर निर्वस्त्र अवस्था में बेहोश मिली युवती ने राजनगर थाने में पदस्थ आरक्षक पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती पीड़िता युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी आरक्षक और उसके 8 परिजन पर किडनैपिंग, मारपीट और गैंगरेप के मामले में FIR दर्ज कर ली है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक बुधवार को पीड़िता युवती नौगांव - अलीपुरा नेशनल हाईवे-39 पर उत्तर प्रदेश की सीमा पर बनी एक गुमटी‎ के पीछे निर्वस्त्र अवस्था में मिली थी। पीड़िता की हालात देखते हुए उसे तुरंत नौगांव सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहा युवती की हालात बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल‎ रेफर कर दिया गया। युवती जब होश में आई तो सबसे पहले पुलिस ने पीड़िता का बयान लिया।

बयान में पीड़िता (22) उत्तर प्रदेश रहवासी ने छतरपुर में उसके साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को बताते हुए कहा कि राजनगर‎ थाने में पदस्थ आरक्षक संजय तिवारी पर रेप का केस चल रहा है। इसी केस की पेशी के लिए पीड़िता डेढ़ महीने पहले छतरपुर आई थी। उसके बाद से ही‎ आरोपी और उसके परिवार के कुछ लोगो ने उसे किडनैप कर अलग-अलग जगह ले गये, वहा पीटा और साथ ही गैंगरेप किया।

गुरुवार को FIR होने के बाद आरोपी निलंबित आरक्षक संजय तिवारी का परिवार छतरपुर पुलिस अधीक्षक के पास एक आवेदन लेकर पहुंचा। जिसमे कहा गया है की यह युवती हमारे खिलाफ षडियंत्र रच रही है। इसने कई बार लोगों को झूठे केस में फसाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

फिर हादसे का शिकार हुई वंदे भारत ट्रैन, हुआ ये हाल

करंट लगने से 10 फ़ीट की ऊचाई से गिरने पर ठेकेदार की हुई मौत

'मैं किसी लायक नहीं...' लिखकर फंदे से झूल गई 9वीं की छात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -