गुरुग्राम में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, जितेंद्र ने पत्नी की हत्या कर किए लाश के टुकड़े-टुकड़े
गुरुग्राम में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, जितेंद्र ने पत्नी की हत्या कर किए लाश के टुकड़े-टुकड़े
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में भी श्रद्धा हत्याकांड जैसा खौफनाक मामला प्रकाश में आया है। गुरुग्राम पुलिस ने अपनी पत्नी की हत्या कर लाश के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी पति को मानेसर से अरेस्ट कर लिया है। हालांकि, अभी तक हत्या की वजहों का पता नहीं चल सका है। पुलिस आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी।

रिपोर्ट के अनुसार, मानेसर के अंतर्गत आने वाले कुकडोला गांव में 21 अप्रैल को खेत में बने एक रूम के अंदर एक महिला का अधजला धड़ मिलने से हड़कंप मच गया था। महिला के धड़ से दोनों हाथ, दोनों पैर और गर्दन से ऊपर का हिस्सा गायब था। पुलिस को शुरू से ही संदेह था कि महिला का क़त्ल कहीं और किया गया है। गुरुग्राम की पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने गुरुवार को कहा कि आरोपी पति जितेंद्र (34) से पूछताछ की जा रही है और ज्यादा जानकारी शुक्रवार को साझा की जाएगी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जितेंद्र गांधी नगर का निवासी है और मानेसर इलाके में किराये पर रहता था।

महिला का शव कुकडोला गांव के रहने वाले उमेद सिंह के लीज पर लिए गए खेत में बने दो कमरों में से एक से मिला था। पुलिस के अनुसार, उमेद सिंह ने पचगांव चौक से कसान गांव तक जाने वाली सड़क के किनारे 8 एकड़ भूमि लीज पर ले रखी थी। उमेद सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि, "मेरे पड़ोसी ने मुझे कॉल किया और बताया कि उसने मेरे खेत के एक रूम से कुछ धुआं निकलते देखा है। जब मैं खेत में पहुंचा तो मुझे कमरे में आधा जला हुआ धड़ मिला और मैंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।' फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी जितेंद्र को अरेस्ट कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

युवती ने आरक्षक पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस जाँच में जुटी

शादी की तैयारियों के बीच प्रेमिका संग फंदे पर झूला युवक, मची सनसनी

5 मई को होनी थी जिसकी शादी, उस युवक ने नाबालिग प्रेमिका के साथ जंगल जाकर लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -