केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को हिमाचल चुनाव से जोड़ा, हवाला कांड में फंसे मंत्री को बताया 'निर्दोष'
केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को हिमाचल चुनाव से जोड़ा, हवाला कांड में फंसे मंत्री को बताया 'निर्दोष'
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को  गिरफ्तार किए जाने को एक राजनीतिक हथकंडा करार दिया है। आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने कहा कि सत्येंद्र जैन पूरी तरह निर्दोष हैं और हमें अपनी न्यायपालिका पर पूरा यकीन है।

केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि मैंने व्यक्तिगत तौर पर सत्येंद्र जैन की ED द्वारा गिरफ्तारी मामले की स्टडी की है, यह पूरी तरह से धोखाधड़ी है। हम न तो भ्रष्टाचार करते हैं और ना ही भ्रष्टाचार को बर्दाश्त करते हैं। हमारे पास एक बहुत ही ईमानदार सरकार है। केजरीवाल ने जांच एजेंसी की इस कार्रवाई को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों से जोड़ते हुए कहा कि जैन को सियासी कारणों से निशाना बनाया गया है। हमें अपनी न्यायपालिका पर विश्वास है। जानकारी के मुताबिक, जांच एजेंसी ने सोमवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और AAP  नेता सत्येंद्र जैन को अरेस्ट कर लिया था। ED का कहना है कि जैन उनके खिलाफ जारी मनी लॉन्ड्रिंग की तफ्तीश में जांच एजेंसी के साथ सहयोग नहीं कर रहे थे। जैन को इस मामले में कथित तौर पर शामिल बताया जा रहा है।

जैन को ED ने धन शोधन रोकथाम कानून (PMLA) की धाराओं के तहत कोलकाता की एक कंपनी से संबंधित हवाला लेन-देन से संबंधित एक मामले में अरेस्ट किया है। यह कार्रवाई उनके परिवार और कंपनियों के नियंत्रण वाली कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्की के एक माह बाद हुई है।

जबलपुर पहुंचे 'महाराज', कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

महाराष्ट्र में दिलचस्प हुआ राज्यसभा चुनाव, BJP के तीसरा उम्मीदवार उतारते ही भड़की शिवसेना

कुमार विश्वास ने केजरीवाल को कहा 'बौना'.., सत्येंद्र जैन की गिरफ़्तारी पर यूँ कसा तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -