किसानों ने जलाया तमिलनाडु भाजपा का चुनावी घोषणापत्र
किसानों ने जलाया तमिलनाडु भाजपा का चुनावी घोषणापत्र
Share:

25 मार्च, निजामाबाद के हल्दी किसानों ने तमिलनाडु भाजपा के घोषणापत्र पर हमला किया। निजामाबाद जिले में किसानों ने तमिलनाडु चुनाव के लिए भाजपा के चुनावी घोषणापत्र को जला दिया, जिसमें केंद्र सरकार द्वारा जिले में बोर्ड की स्थापना की लंबे समय से लंबित मांग को ठुकराने के बाद उस राज्य में हल्दी बोर्ड का वादा किया गया था। 

तेलंगाना के हल्दी किसानों को धोखा देने के लिए, और न केवल हल्दी बोर्ड, बल्कि तमिलनाडु में हल्दी के लिए 15,000 रुपये के एमएसपी का वादा करते हुए, किसानों ने भाजपा के खिलाफ अरमूर में विरोध प्रदर्शन किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2018 के आम चुनावों में, भाजपा ने निज़ामाबाद में एक हल्दी बोर्ड स्थापित करने और हल्दी किसानों को 15,000 रुपये MSP प्रदान करने का वादा किया था। पार्टी के उम्मीदवार और अब सांसद डी अरविंद ने भी स्टांप पेपर पर घोषणा करने की हद तक कर दिया कि अगर वह हल्दी बोर्ड स्थापित करने के वादे को पूरा करने में विफल रहे तो वह अपना सांसद पद छोड़ देंगे। लेकिन चुनावों के तुरंत बाद, सांसद ने अपना रुख बदल दिया और इस बात को बनाए रखा कि मौजूदा क्षेत्रीय मसाला बोर्ड उद्देश्य पूरा करेगा। 

वही किसानों ने आरोप लगाया कि सांसद के कई प्रतिनिधित्व वांछित परिणाम देने में विफल रहे। हालांकि यह मुद्दा सुर्खियों में रहा है, संसद में केंद्रीय मंत्री की हाल की घोषणा कि हल्दी बोर्ड स्थापित करने का कोई प्रस्ताव नहीं था और तमिलनाडु में भाजपा की स्थापना के वादे ने जिले में विरोध प्रदर्शनों को तेज कर दिया है।

बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, EC की गाड़ी जलाई, TMC ऑफिस में बम ब्लास्ट

मनमोहन सिंह बोले- असम को बांटने की कोशिश हो रही, सोच-समझकर करें वोट

'गलत रास्ते से पैदा हुए तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी', DMK सांसद की टिप्पणी पर बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -