मनमोहन सिंह बोले- असम को बांटने की कोशिश हो रही, सोच-समझकर करें वोट
मनमोहन सिंह बोले- असम को बांटने की कोशिश हो रही, सोच-समझकर करें वोट
Share:

नई दिल्ली: असम विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रथम चरण का मतदान हो रहा है. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने असम के लोगों से ऐसी सरकार चुनने का आग्रह किया है, जो संविधान और लोकतंत्र के सिद्धांतों को बरक़रार रखे. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा कि समाज को धर्म, संस्कृति और भाषा के आधार पर विभाजित किया जा रहा है, उन्होंने असम के लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की.

मनमोहन सिंह ने एक वीडियो मैसेज जारी करते हुए असम की जनता से कहा कि, 'आज, मैं आप ही में से एक बोल रहा हूं. एक बार फिर से, विधानसभा चुनाव में वोटिंग करने का वक़्त आ गया है. आपको समझदारी से वोटिंग करना चाहिए. आपका भविष्य और आपके बच्चों का भविष्य आपके हाथों में है. मैं आपसे कांग्रेस पार्टी और महाजोत (महागठबंधन) को वोट देने की अपील करता हूं.'

डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा कि असम विगत कई वर्षों से मेरा दूसरा घर रहा है. यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं 28 वर्षों तक 1991 से 2019 तक राज्यसभा में असम का प्रतिनिधित्व किया. मैं असम के लोगों से स्नेह और सम्मान के लिए आभारी हूं. असम के लोगों ने ही मुझे पांच वर्ष केंद्रीय वित्त मंत्री और 10 साल के लिए पीएम के पद पर काम करने में सक्षम बनाया.  
 
'गलत रास्ते से पैदा हुए तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी', DMK सांसद की टिप्पणी पर बवाल

मतदान के पहले ही भड़की हिंसा चुनाव आयोग के वाहन में लगाई आग

जो बिडेन ने भारतीय अमेरिकी सीमा नंदा को श्रम विभाग के वकील के रूप में किया मनोनीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -