'गलत रास्ते से पैदा हुए तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी', DMK सांसद की टिप्पणी पर बवाल
'गलत रास्ते से पैदा हुए तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी', DMK सांसद की टिप्पणी पर बवाल
Share:

चेन्नई: तमिल नाडु में चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी का सिलसिला तेज हो चुका है. DMK सांसद ए राजा के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. दरअसल DMK सांसद ए राजा ने तमिलनाडु के सीएम के पलानीस्वामी पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है. ए राजा ने कहा कि वो गलत रास्ते से पैदा हुए हैं. 

यह बात उन्होंने DMK चीफ एम के स्टालिन से तुलना करते हुए कही है. ए राजा ने स्टालिन की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनका जन्म सही रास्ते से हुआ है, जबकि तमिलनाडु के मौजूदा सीएम पलानीस्वामी गलत रास्ते से पैदा हो गए हैं. ए राजा का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. जिसके बाद उनकी खूब खिंचाई हो रही है. बता दें, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए छह अप्रैल को मतदान होना है, जबकि वोटों की गिनती अन्य राज्यों के साथ दो मई को होगी. राज्य में कुल 234 विधानसभा सीटें हैं. तमिलनाडु में केवल एक ही चरण में वोटिंग होगी और कोरोना की गाइडलाइंस को सख्ती से लागू किया जाएगा.  

वहीं, चुनाव के चलते तमाम पार्टियां यहाँ अपना प्रचार करने में लगी हुईं हैं। इसी कारण भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को तमिलनाडु में थे और उन्होंने यहां रैली को संबोधित करते हुए कहा कि लोग एक बार फिर तमिलनाडु में NDA को सत्ता वापस लाने के लिए तैयार हैं. नड्डा ने चेन्नई में रोड शो भी किया था. नड्डा के रोड शो के दौरान भारी संख्या में भीड़ पहुंची थी. 

मतदान के पहले ही भड़की हिंसा चुनाव आयोग के वाहन में लगाई आग

सीएम के.पलानीस्वामी ने बनाई अगले 5 वर्षों में व्यापक विकास परियोजनाओं को जारी रखने की योजना

मॉल के कोविड हॉस्पिटल में लगी आग को लेकर बोले उद्धव- अस्पताल चलाने की अवधि 31 मार्च तक ही थी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -