पत्नी ने पूछा पति से मोबाइल का पासवर्ड, नहीं बताया तो जला दिया ज़िंदा
पत्नी ने पूछा पति से मोबाइल का पासवर्ड, नहीं बताया तो जला दिया ज़िंदा
Share:

आजकल सभी अपने मोबाइल में पासवर्ड लगाते हैं. ऐसे में कहा जाता है पति पत्नी के बीच किसी भी प्रकार की दीवार नहीं होती है और दोनों के बीच कोई बात छुपी नहीं होनी चाहिए. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह पति पत्नी का ही है. इस मामले में एक पति ने अपनी पत्नी को अपने मोबाइल का लॉक नहीं बताया जिसके बाद में पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने अपने पति के साथ में कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे . जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पति ने पासवर्ड अपनी पत्नी को बताने से इंकार कर दिया. इसके बाद उसकी पत्नी को बहुत तेज गुस्सा आ गया और उसने कीचन से घासलेट लेकर प​ति के ऊपर डाल दिया और अपने पति को जिंदा जला दिया.

वहीं अब कोई भी इंसान इस मामले के बारे में सुनकर हैरान हो रहा है और सभी हैरानी से इस खबर को वायरल कर रहे हैं. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना इंडोनेशिया के बेस्ट नुसा टैंगरा के ईस्ट लंबा रीजेंसी की है. जहाँ जहां आरोपी महिला का नाम डैडी पूर्णिमा बताया जा रहा है और कहा गया है कि उसने अपने पति से मोबाइल का पासवर्ड मांगा था लेकिन वह उससे इंकार कर गया. ऐसे में उसके मना करने पर महिला आग बबूला हो गई और दोनों के बीच बहस हो गई.

बहस होते होते इतनी बढ़ गई कि उसने अपने ​पति को जिंदा जला दिया. वहीं आग की लपटो में घिरा हुआ पति बूरी तरह से जल गया और पड़ोसियों ने उसकी आवाज सुनी तो उसे अस्पताल पहुंचाया. इस मामले में बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान महिला के पति की मौत हो गई है और उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

दहेज़ में नहीं मिली ऑटो रिक्शा तो शौहर ने व्हाट्सप्प पर दिया बीवी को तीन तलाक

गन्ने के खेत में दोस्त को रखवाली के लिए खड़ा कर संबंध बनाने में मशगूल थे कपल और फिर...

प्रेमिका की बेटी को देखकर बहकी प्रेमी की नियत, कर डाला गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -