पढ़ाने के बहाने 14 साल की लड़की को साथ ले आया युवक और करता रहा बलात्कार
पढ़ाने के बहाने 14 साल की लड़की को साथ ले आया युवक और करता रहा बलात्कार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में नाबालिग बहन के साथ रेप के आरोप में दिल्ली की द्वारका पुलिस ने 24 वर्षीय स्वीपर को गिरफ्तार किया है और यह आरोप है कि पिछले 3 साल से आरोपी भाई अपनी नाबालिग बहन से रेप कर रहा था. इस मामले में बात करते हुए हाल ही में पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लड़की को पिछले वर्ष सितंबर माह में गर्भवती कर दिया था, पर गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया और पीड़िता की उम्र 17 वर्ष है. वहीं इस मामले के बारे में यह बताया जा रहा है कि यह मामला तब सामने आया जब द्वारका के फ्लैट में रहने वाले शख्स ने लड़की के शरीर पर चोट के निशान होने पर उससे इसका कारण पूछा.

इस मामले में भागलपुर बिहार की रहने वाली पीड़ित लड़की द्वारका के फ्लैट में रहने वाले शख्स के घर में उसकी मां की मदद के लिए आई थी और उसने देखा कि लड़की के शरीर पर चोट के निशान हैं. इसके बाद उसने इस बारे में पूछा तो लड़की ने घटना की जानकारी दी जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस के पास पहुंची. वहीं उसके बाद शख्स ने 18 फरवरी को एक एनजीओ की मदद से पीड़ित लड़की को लेकर द्वारका सेक्टर-23 थाने पहुंचे, जहां पीड़िता ने पुलिस को सारी बात बताई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार कर पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया है और उसे गिरफ़्त में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी द्वारका में ही एक प्राइवेट बैंक में बतौर स्वीपर काम करता है और बीते 3 साल पहले तक लड़की अपनी मां के साथ रहती थी और 14 साल की उम्र में आरोपी उसे पढ़ाने के लिए गांव से दिल्ली ले आया था. वहीं पढ़ाया तो नहीं लेकिन वह हर दिन उसे अपनी हवस का शिकार बनाने लगा.

पहले नशे की हालत में किया रेप और बना लिया वीडियो, उसके बाद...

हर दिन दरिंदा नोचता था गूंगी और अंधी लड़की का जिस्म लेकिन एक दिन...

दहेज़ में नहीं मिली ऑटो रिक्शा तो शौहर ने व्हाट्सप्प पर दिया बीवी को तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -