शादी में कुर्सी को लेकर हुई कहासुनी और चला दिए चाकू

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह रतलाम का है. इस मामले को त्रिपोलिया गेट क्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ बीती रात एक शादी समारोह में कुर्सी पर बैठने की बात को लेकर हुई कहासुनी में बीच बचाव करने गए युवकों पर दो भाईयों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर चाकू से हमला कर दिया है औरहमले में एक पक्ष के तीन लोगों को चोट आई, जिन्हें रात में इंदौर रेफर कर दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार यह मामला हरियाणा गौड धर्मशाला का है जहाँ बीते गुरुवार की रात एक शादी का रिशेप्शन चल रहा था,

यहां पर कुर्सी पर बैठने की बात को लेकर ओसवाल नगर निवासी धर्मेन्द्र पिता मुन्नालाल तथा उसका भाई दीपक का शादी में आए लोगों से विवाद हो गया. उसके बाद भगतपुरी निवासी राधेश्याम पिता देवीलाल ने विवाद करने से दोनों पक्षों को रोका और उनके पीछे ही सनी उर्फ सतीश पिता सत्यनारायण निवासी मनासा, दीपक पिता तेजकरण ने भी समझाईश देने का प्रयास किया, तभी धर्मेन्द्र तथा दीपक ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर सन्नी, दीपक और राधेश्याम पर चाकू से हमला कर दिया.

बताया गया है कि इस हमले में तीनों युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए और सभी को रात में शासकीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया, जिसमें से एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है और पुलिस ने आरोपित धर्मेन्द्र, दीपक और उसके तीन -चार अन्य साथियों के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 307, 34 के अनुसार मामला दर्ज कर लिया है.

पहले नशे की हालत में किया रेप और बना लिया वीडियो, उसके बाद...

10 जिन्दा कारतूस के साथ दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ राजद विधायक

पति को था दोस्त पर पत्नी के साथ संबंध बनाने का शक, कर दी हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -