सिंघु बॉर्डर पर 'किसान' की मौत, ट्रैफिक जाम से जनता भी परेशान... आखिर 'भारत बंद' से क्या मिला ?

नई दिल्ली: दिल्ली की सिंघु बॉर्डर पर जारी आंदोलन में शामिल एक किसान की मौत होने की खबर सामने आ रही है। सोमवार को 'भारत बंद' के दौरान भगेल राम को हार्ट अटैक आया। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, मौके पर ही उन्‍होंने दम तोड़ दिया था। सिंघु, रजोकरी, गाजीपुर सहित दिल्‍ली की कई सरहदों पर किसान आज रास्‍ता बंद करके बैठे हैं। दिल्‍ली-गुड़गांव बॉर्डर पर भयंकर जाम लगा हुआ है। पुलिस राजधानी की तरफ आने वाली हर गाड़ी की चेकिंग कर रही है।

दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर भारी ट्रैफिक जाम है। राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर ट्रैफिक रेंगते हुए चल रहा है। गुरुग्राम ट्रैफिक नियंत्रण कक्ष ने बताया है कि दिल्ली-गुरुग्राम सीमा पर और रजोकरी फ्लाईओवर के पास दिल्ली पुलिस की बैरिकेडिंग के कारण एक्सप्रेस-वे पर यातायात की रफ़्तार सुस्त है। दिल्ली यातायात पुलिस ने ऐलान किया है कि उत्तर प्रदेश से दिल्ली के साथ राज्य की गाजीपुर बॉर्डर की तरफ वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'विरोध के चलते यूपी से गाजीपुर की ओर यातायात बंद कर दिया गया है।'

बता दें कि आज शाम 4 बजे तक किसान भारत बंद करेंगे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा था कि दिल्ली और आसपास रहने वाले लोग बॉर्डर क्रॉस न करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। इसी भारत बंद में जहां एक किसान ने अपनी जान गंवा दी है, वहीं आम जनता भी जाम के कारण परेशान हो रही है, ऐसे में लोग ये सवाल कर रहे हैं कि इस भारत बंद का क्या सकारात्मक परिणाम निकला ?

वित्त सचिव ने किया खुलासा- कब होगी LIC के IPO की लिस्टिंग

डीजल की कीमतों में फिर आया उछाल, जानिए क्या है भाव?

जम्मू-कश्मीर में 2 नए एयरपोर्ट टर्मिनल स्थापित किए जाएंगे: ज्योतिरादित्य सिंधिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -