'हर हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज ने अब गायी नज़्म, सुनकर लोग हुए दीवाने
'हर हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज ने अब गायी नज़्म, सुनकर लोग हुए दीवाने
Share:

सावन में महादेव का भजन 'हर हर शंभू' गाकर ख़बरों में आईं फरमानी नाज ने अपने प्रशंसकों को बड़ी ट्रीट दी है। फरमानी के शिव भजन गाने पर हंगामा मचा था। मुस्लिम कट्टरपंथी फरमानी नाज के शिव भजन गाने पर खफा हुए थे। इस हंगामे के बाद फरमानी ने नई नज़्म रिलीज की है। फरमानी की नज़्म का नाम है "कोई नबी नहीं मेरे सरकार की तरह"। ये नज़्म लॉन्च होते ही वायरल हो रही है।

कमेंट बॉक्स में लोग फरमानी की सुरीली आवाज की प्रशंसा कर रहे हैं। उनकी गायिकी के लोग एक बार फिर कायल हो गए हैं। यूजर्स माशाअल्लाह, गजब, सुपर सॉन्ग, ब्यूटीफुल गायिकी जैसे कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- आपकी आवाज में गजब जादू है, आप जैसा कोई सिंगर नहीं। इस खूबसूरत नज़्म को सुनने के बाद दर्शकों के दिल से फरमानी के लिए बस दुआ ही निकल रही है। 

फरमानी नाज पिछली दिनों बहुत ख़बरों में रही हैं। शिव भजन गाने पर उन्हें ट्रोल किया गया, धमकिया मिलीं। किन्तु सिर्फ कुछ व्यक्तियों की ट्रोलिंग ने फरमानी ने हौसलों को नहीं तोड़ा। फरमानी ने अपने बयान में बोला था कि संगीत का कोई धर्म नहीं होता। उन्होंने इससे पहले भी कई भजन गाए हैं। एक तरफ जहां फरमानी का कुछ मुस्लिम धर्मगुरुओं ने विरोध किया। वहीं कुछ उनके समर्थन में भी उतरे। यूपी के देवबंद में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने फरमानी का समर्थन किया। इतना ही नहीं जल्द फरमानी नाज को सम्मानित करने की भी बात की। मुशर्रफ अली ने बोला था, फरमानी नाज का भजन मुझे बहुत अच्छा लगा। मैं उनके भजन का समर्थन करता हूं, वह गायिका हैं और तरह-तरह के भजन भी गाने पड़ेंगे। मोहम्मद रफी साहब ने भी काफी सारे भजन गाये हैं, जो आज मंदिरों में चलते हैं।

'रणवीर को कंपनी दे रही हूं...’ लिखकर इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली बिना कपड़ो के तस्वीर

रोहित शेट्टी ने लिया इस स्टार का एक्शन हीरो के लिए ऑडिशन, सामने आया मजेदार VIDEO

प्रीता से शादी करेगा अर्जुन, शो में आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -