'रणवीर को कंपनी दे रही हूं...’ लिखकर इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली बिना कपड़ो के तस्वीर
'रणवीर को कंपनी दे रही हूं...’ लिखकर इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली बिना कपड़ो के तस्वीर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के बाद हर ओर उनकी ही चर्चा है। हालांकि इस कारण उन पर FIR भी दर्ज की गई तथा अश्लीलता फैलाने का इल्जाम लगा। दूसरी तरफ ग्लैमर जगत के कई स्टार्स दिखे जिन्होंने खुलकर रणवीर का सपोर्ट किया। इनमें विद्या बालन, जान्हवी कपूर, स्वरा भास्कर, करीना कपूर समेत कई स्टार्स हैं। यही नहीं विदेशी स्टार्स ने भी रणवीर का समर्थन किया। तो कुछ ने रणवीर से प्रेरित होकर अपनी न्यूड फोटोज को साझा किया। इस बीच अब ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ फेम एरिका पैकर्ड ने अपनी  एक टॉपलेस फोटो को पोस्ट किया। 

एरिका एक लोकप्रिय सुपरमॉडल हैं। वह रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में दिखाई दी थीं। शो में उनका सफर लंबा नहीं रहा तथा पहले सप्ताह ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा। एरिका ने जो नई फोटो साझा की है उसमें वह टॉपलेस होकर बैठी हुई हैं तथा अपने ब्रेस्ट को हाथों से ढका है। साथ ही उन्होंने जींस पहना है। 

इसके साथ एरिका ने फनी कैप्शन दिया, ‘यहां रणवीर को कंपनी दे रही हूं लेकिन आप मेरा बम नहीं देख सकते।‘ उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की जमकर प्रतिक्रिया आ रही हैं। एक शख्स ने लिखा- ‘एफआईआर, एफआईआर।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘रणवीर सिंह कहां है?’ एक यूजर ने लिखा, ‘जाइए रणवीर के पास।' एरिका के प्रशंसकों की भी नहीं है। उनके कई प्रशंसकों ने उनका सपोर्ट किया और उन्हें ग्लैमरस बताया है।

प्रीता से शादी करेगा अर्जुन, शो में आएगा नया मोड़

आखिर क्यों MP की अफसर के आगे अमिताभ बच्चन ने जोड़े हाथ? बोले- 'आप तो सरकार हैं...'

उर्फी के बाद ये एक्ट्रेस आ सकती है 'बिग बॉस 16' में नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -