प्रीता से शादी करेगा अर्जुन, शो में आएगा नया मोड़
प्रीता से शादी करेगा अर्जुन, शो में आएगा नया मोड़
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल कुंडली भाग्य में जहां दर्शक प्रीता और ऋषभ को एक साथ देखना चाह रहे हैं, वही शो के आज के एपिसोड के आरम्भ में राजा एवं उसके गैंग के लोग लूथरा हाउस में घुसते हैं। ऋषभ उनसे पूछता है कि वे क्या कर रहे हैं। बोलता है कि पिछले दरवाजे का उपयोग करें। वह उनसे कहना है कि गिफ्ट्स गेस्ट रूम में रख दे। ऋषभ समीर से प्रीता के बारे में पूछता है। समीर उससे पूछता है कि क्या उसे प्रीता की याद आ रही है। सृष्टि ऋषभ से बोलती है कि वह प्रीता को लेकर आएगी। ऋषभ समीर से बोलता है कि उसे स्वयं को भाग्यशाली मानना चाहिए क्योंकि सृष्टि उसे प्यार करती है। वहीं समीर बोलता है कि हर कोई सृष्टि की साइड लेता है जबकि उसे सृष्टि से शादी करने का पछतावा है।

वही किचन में प्रीता अर्जुन को चिलाने लगती है। अर्जुन बोलता है कि वह उसे गलत समझ रही है। वह प्रीता से बोलता है कि वह तो लड्डू का डिब्बा लेने आया था। अर्जुन उससे कहता है कि वह कैसे सोच सकती है कि वह उसमें इंट्रेस्टेड है जबकि वह पहले से शादीशुदा है। प्रीता बोलती है कि वह उससे दूर ही रहे तो अच्छा है। प्रीता कहती है कि वह उसकी शिकायत ऋषभ से करेगी। इस बीच किचन में अर्जुन सृष्टि के साथ फ्लर्ट करता है उसके बाल संवारता है। प्रीता कहती है कि सृष्टि ने उसको हाथ क्यों लगाने दिया। इस पर सृष्टि कहती है कि अर्जुन अच्छा इंसान नहीं है।

वही कुंडली भाग्य में दर्शक ऋषभ और प्रीता के बीच प्रेम कहानी देखना चाहते हैं। इस बीच रिपोर्ट्स के अनुसार, कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। कुंडली भाग्य शो में प्रीता की जिंदगी में बहुत हलचल चल रही है। आगामी एपिसोड्स में आप देखेंगे कि अर्जुन प्रीता से बदला लेने के लिए ठानकर बैठा है तभी उसका प्लान बदल जाता है। अर्जुन उर्फ करण प्रीता को शादी के लिए प्रपोज कर देता है जिसे सुनकर वह पूरी तरह हैरान रह जाती है। हालांकि अर्जुन का शादी करना तथा प्यार सच्चा नहीं बल्कि पूरी तरह से दिखावा है। क्या अर्जुन को सच्चाई का पता लगेगा और प्रीता के लिए नफरत समाप्त होगी? ये तो आगे के एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

आखिर क्यों MP की अफसर के आगे अमिताभ बच्चन ने जोड़े हाथ? बोले- 'आप तो सरकार हैं...'

उर्फी के बाद ये एक्ट्रेस आ सकती है 'बिग बॉस 16' में नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

थाई हाई स्लिट गाउन में मोनालिसा ने ढाया कहर, देखकर ननद ने कर डाला ये कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -