इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का अबतक का सबसे सिजलिंग लुक, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का अबतक का सबसे सिजलिंग लुक, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपनी फोटोज और रील साझा कर प्रशंसकों को सरप्राइज कर देती हैं. तथा उनकी प्रत्येक रील सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं. वही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद का फैशन सेंस दिन प्रतिदिन कयामत ढाहता जा रहा है. वही एक बार फिर उर्फी ने रिवीलिंग ऑउटफिट में फोटोज साझा की हैं.

उर्फी की ये फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं. ये तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो गई हैं. उर्फी का ये लुक उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है. उर्फी ने लैवेंडर कलर का टॉप पहने तथा सफ़ेद रंग के पैंट पहने फोटोज साझा की हैं. इसके साथ ही उनकी कमर पर एक चेन दिखाई दे रही हैं. उर्फी ने अपने इस लुक को बन के साथ पूरा किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही उर्फी ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- मैं भविष्य में जीती हूं तो आपका वर्त्तमान मेरा भूतकाल है. उर्फी की तस्वीरों को कुछ ही मिनटों में हजारों यूजर्स लाइक कर चुके हैं. उर्फी की फोटोज पर उनके प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने लिखा- बेहद खूबसूरत लग रही हो. वहीं दूसरे ने उर्फी के ऑउटफिट की प्रशंसा की. उर्फी अपने लुक से हर जगह छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बॉडी पर पेंट करवाकर फोटोज साझा की थीं. जो तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो गई हैं. वही उर्फी की इन तस्वीरों को देख कुछ लोग उर्फी की तारीफ कर रहे है तो कुछ उन्हें हर बार की तरह ट्रोल कर रहे है.

टूट गई अली गोनी और जैस्मीन भसीन की जोड़ी! एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा

टीवी जगत में एंट्री करने जा रही है करीना कपूर! इस सीरियल में आएंगी नजर

शो के मंच पर जादूगर ने शिल्पा शेट्टी के साथ कर डाला ऐसा काम कि फ़टी रह गई सबकी आँख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -