रितेश से ब्रेकअप के 1 हफ्ते बाद ही राखी ने बनाई दूसरी शादी की योजना, कहा- 'क्रिकेटर से करुँगी...'
रितेश से ब्रेकअप के 1 हफ्ते बाद ही राखी ने बनाई दूसरी शादी की योजना, कहा- 'क्रिकेटर से करुँगी...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत एकबार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल, हाल ही में रितेश के साथ अपना रिश्ता समाप्त करने के पश्चात् राखी सावंत ने 1 सप्ताह के भीतर ही नई शादी की योजना बनाना आरम्भ कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राखी सावंत ने रितेश से ब्रेकअप के पश्चात् दूसरी शादी का मन बना लिया है तथा इसके लिए वो लड़के की खोज कर रही हैं।

साथ ही राखी सावंत ने बताया है कि अब उन्हें दूसरी शादी के लिए किस प्रकार के लड़के की खोज है। राखी ने बताया कि उनके पिता की हमेशा से यही इच्छा थी कि उनकी शादी एक पुलिस अधिकारी के साथ हो, मगर उनकी इच्छा बिल्कुल अलग है। राखी का कहना है कि मैं अपनी इच्छा से दोबारा शादी की सोच रही हूं, इसके लिए मैंने पहले से योजना बना ली है।

वही राखी सावंत ने अपनी दूसरी शादी की योजना बनाए को लेकर कहा है कि वो अब एक क्रिकेटर से विवाह करना चाहती हैं। उनका कहना है कि क्रिकेटर से शादी करने के पश्चात् वो IPL में जाएंगी तथा अपने हस्बैंड का स्टेडियम में चौके-छक्के मारते हुए देखूंगी। राखी की इस इच्छा से स्पष्ट हो गया है कि राखी अब दूसरी शादी के लिए क्रिकेटर की खोज कर रही हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 की प्रतियोगी रहीं राखी सावंत बीते कुछ दिनों के भीतर रितेश के साथ रिलेशनशिप को लेकर बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। वही अब राखी दूसरी शादी का इंतजार कर रही हैं।

कलरफुल ड्रेस में डांस करती नजर आई हिना खान, अंदाज ने लूटा दिल

टूट गई अली गोनी और जैस्मीन भसीन की जोड़ी! एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा

शो के मंच पर जादूगर ने शिल्पा शेट्टी के साथ कर डाला ऐसा काम कि फ़टी रह गई सबकी आँख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -