मोनालिसा का नया लुक देख चौंके फैंस, इस चीज ने खींचा लोगों का ध्यान
मोनालिसा का नया लुक देख चौंके फैंस, इस चीज ने खींचा लोगों का ध्यान
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा मोनालिसा का अंदाज ही बहुत स्पेशल और जुड़ा है। भोजपुरी से लेकर टेलीविज़न जगत तक, मोनालिसा अपनी अदाओं और स्टनिंग लुक से प्रशंसकों को हमेशा ही इंप्रेस करती हैं। अब अपनी नई फोटोज में मोनालिसा इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि देखने वालों की निगाहें उनपर से हट नहीं रही हैं। 

वही नई फोटोज में मोनालिसा ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट एवं ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड शर्ट में बेहद स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। मोनालिसा का ये लुक इतना आकर्षक है कि प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। मोनालिसा ने ब्लैक एंड व्हाइट स्टनिंग ड्रेस संग अपने मेकअप से लेकर अपने हेयर स्टाइल को भी विशेष रखा है। मोनालिसा ने आंखों पर दो कलर के आईशैडो से अपनी आई लुक को स्पेशल बनाया है। आईलाइनर और न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक में मोनालिसा बहुत जबरदस्त लग रही हैं। वही कई लोग मोनालिसा का ये अवतार देख चौंक गए है तथा कुछ लोगों को उनकी हेयर स्टाइल बहुत अच्छी लग रही है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही मोनालिसा की इन फोटोज को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। प्रशंसक कमेंट सेक्शन में मोनालिसा की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। वही ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न मोनालिसा अपने हर लुक से प्रशंसकों के दिलों को जीत लेती हैं। मोनालिसा की फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। मोनालिसा की फैन फॉलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है। 

हर साल मां बनना चाहती हैं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह

चेतन हंसराज ने सबके सामने करण कुंद्रा से हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी, जानिए क्या है मामला?

VIDEO! किचन में काम कर रही थी ये मशहूर अदाकारा, तभी आए पति और कर डाली ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -