हर साल मां बनना चाहती हैं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह
हर साल मां बनना चाहती हैं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह
Share:

मनोरंजन जगत की लोकप्रिय कॉमेडियन और अदाकारा भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का आनंद ले रही हैं। वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। भारती प्रेग्नेंसी में भी बहुत काम कर रही हैं। अब उन्होंने प्रशंसकों को बताया कि वह प्रत्येक वर्ष मां बनना चाहती हैं। उन्होंने इसके कारण का खुलासा भी किया है। भारती सिंह ने कैमरे के सामने ये बातें कही हैं, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में भारती सिंह बोलती हैं- ये बात सच है, लोग बोलते हैं कि जबसे मैं गर्भवती हुई हूं, मम्मी बनने वाली हूं, मैं बहुत खूबसूरत हो गई हूं। मैं ग्लो कर रही हूं, मैं बहुत अच्छी लग रही हूं, ये बात सच है क्या? यदि ये बात सच है, तो फिर हर साल हो जाए। जल्दी बताइए कमेंट करके। वही भारती सिंह के इस वीडियो पर प्रशंसक जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, मैम आप पहल से ही बहुत अच्छी हो। दूसरे ने कमेंट किया, बच्चा एक ही अच्छा। एक अन्य शख्स ने लिखा, आप बहुत अच्छी लग रही हैं भारती मैम। हां, हर साल हो जाए। 

बता दे कि भारती सिंह ने पिछले वर्ष अपने पति के साथ हर्ष लिंबाचिया के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। हाल ही में भारती ने खुलासा किया है कि वह अप्रैल के पहले हफ्ते में मां बनने वाली हैं। हाल ही में भारती पैपराजी से चर्चा करती दिखाई दी। इस के चलते भारती बात करते हुए ढोल की थाप पर नाचती भी दिखाई दी। वीडियो में भारती पास में हो रही एक शादी में बज रहे ढोल की थाप में नाचती दिखाई दे रही हैं।

VIDEO! किचन में काम कर रही थी ये मशहूर अदाकारा, तभी आए पति और कर डाली ऐसी हरकत

इस शख्स ने जॉन अब्राहम पर तोड़ी बोतल, गुस्साए अभिनेता ने उठाया ये बड़ा कदम

तलाक के बाद बड़ा कदम उठाने जा रही है ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -