विक्की-कैटरीना की शादी होते ही इमोशनल हुए 'सिडनाज' के फैंस, तुरंत कर डाला ये काम
विक्की-कैटरीना की शादी होते ही इमोशनल हुए 'सिडनाज' के फैंस, तुरंत कर डाला ये काम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी की फोटोज को तो आप देख ही चुके होंगे। इन फोटोज में कटरीना और विकी की जोड़ी को देखकर एकदम 'मेड फॉर ईच अदर' वाली फीलिंग आ रही है। कटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी की फोटोज को देखने के पश्चात् शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के प्रशंसक बहुत भावुक हो गए हैं। 

वही सिडनाज के प्रशंसकों ने कटरीना और विकी की शादी की फोटोज को फोटोशॉप करके उसे शहनाज एवं सिद्धार्थ की फोटो के साथ जोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर अब फोटोशॉप की गई ये फोटो आग की भांति वायरल हो रही है। दरअसल बिग बॉस 13 का भाग रह चुकी शहनाज गिल को लोग पंजाब की कटरीना बोलते हैं क्योंकि उनमें थोड़ी-थोड़ी कटरीना कैफ की झलक दिखाई देती है। यहां तक कि स्वयं सलमान खान भी कई दफा इस शो में शहनाज गिल को कटरीना के नाम से ही बुला चुके हैं। ऐसे में कटरीना कैफ की शादी होते ही शहनाज गिल के प्रशंसकों का यूं भावुक होना लाजिमी है। 

वही सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् खबर आई थी कि वो और शहनाज गिल इसी वर्ष दिसम्बर के महीने में विवाह करने वाले थे। दोनों का परिवार शादी की तैयारियां आरम्भ भी कर चुका था। शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला ने मिलकर निर्णय लिया था कि शादी की खबर को अभी मीडिया में सामने नहीं लाना है। बिग बॉस 13 के प्रशंसक हमेशा से ही दोनों को एक साथ देखना चाहते थे, मगर सिद्धार्थ के जाने के पश्चात् प्रशंसकों का ये सपना टूट गया है। कटरीना कैफ के पश्चात् मंडप में बैठेंगी ये 9 हीरोइनें, प्रशंसकों को है शादी की फोटोज का इंतजार है। 

रोमांटिक अंदाज में विरूष्का ने मनाई शादी की सालगिरह

शादी के बाद कंगना को विक्की-कैट ने भेजा स्पेशल गिफ्ट

शादी के बाद विक्की ने दी ऐसी स्पीच कि रोने लगी कैटरीना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -