रोमांटिक अंदाज में विरूष्का ने मनाई शादी की सालगिरह
रोमांटिक अंदाज में विरूष्का ने मनाई शादी की सालगिरह
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली अनुष्का शर्मा ने बीते कल अपनी शादी की सालगिरह मनाई। जी हाँ, उन्होंने अपने पति विराट कोहली के साथ बीते शनिवार को शादी की सालगिरह मनाई। बीते कल विराट और अनुष्का की शादी को 4 साल हो गए हैं। वहीं इस मौके पर दोनों ने रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड किया। आप सभी देख सकते हैं अनुष्का ने सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें एक टेबल खूब सारा खाना और फूलों से सजा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

आप सभी को बता दें कि इस साल की शादी की सालगिरह विराट और अनुष्का के लिए काफी खास है क्योंकि इस बार दोनों के साथ उनकी बेटी भी है। जी दरअसल अनुष्का ने विराट के लिए एक स्पेशल पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने विराट की तारीफ करते हुए उन्हें बेस्ट पति बताया था। वहीं दूसरी तरफ विराट ने भी अनुष्का को एनिवर्सरी की बधाई देते हुए हमेशा उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद भी कहा। आप सभी को बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 में शादी की थी।

इसी साल दोनों बेटी के पैरेंट्स बने हैं और दोनों ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा मीडिया को, दुनिया को नहीं दिखाया है लेकिन फैंस दोनों की बेटी को देखने के लिए बड़े बेताब हैं। फिलहाल दोनों अपनी सालगिरह के जश्न में डूबे हैं और दोनों के ये फोटोज सभी को पसंद आ रहे हैं।

डेढ़ वर्ष की मासूम ने जीते कोरोना वायरस के नए वेरिएंट से जंग

सामने आया अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का प्री-वेडिंग वीडियो, फैंस हुए दीवाने

ममता सबका इस्तेमाल करती हैं: BJP सांसद सौमित्र खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -