शादी के बाद कंगना को विक्की-कैट ने भेजा स्पेशल गिफ्ट
शादी के बाद कंगना को विक्की-कैट ने भेजा स्पेशल गिफ्ट
Share:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब शादीशुदा हो चुके हैं। आपको बता दें कि इस कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाईमाधोपुर में स्थित ‘सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा’ में 7 फेरे लेकर अपने रिश्ते की शुरुआत की। बीते दिनों कैट और विक्की दोनों ने शादी और हल्दी की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जो अब तक वायरल हो रही है। इन सभी के बीच न्यूली वेड कपल ने इंडस्ट्री सेलेब्स को रिटर्न गिफ्ट भेजा और उनका आभार व्यक्त किया। इसी लिस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी शामिल रही जिनके घर विक्की-कैटरीना ने खूबसूरत तोहफा भेजा। ऐसे में अब कंगना ने उन्हें थैंक्स करते हुए फिर शादी की बधाई दी। कंगना ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद उनके द्वारा भेजे गए रिटर्न गिफ्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

आप देख सकते हैं कैट-विक्की ने एक गिफ्ट बॉक्स भेजा, जिसकी तस्वीर कंगना ने शेयर की। इस बॉक्स में देसी घी के लड्डू, फूल उस पर उनके नाम के साथ एक नोट लिखा था। इसी को कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। कंगना ने कैप्शन में लिखा- ‘विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तरफ से बहुत टेस्टी देसी घी के लड्डू, धन्यवाद और बहुत बहुत बधाई।’ वहीं बीते दिनों कंगना ने एक पोस्ट किया था, जिसको विक्की और कैटरीना की शादी से जोड़कर देखा गया।

कंगना ने लिखा था, ‘बड़े होते हुए हमने कई कहानियां सुनी हैं, जिनमें अमीर पुरुष काफी छोटी लड़कियों से शादी करते थे। महिलाओं का अपने पति से ज्यादा सफल होना बड़ी दिक्कत के तौर पर देखा जाता था। छोटे लड़के से शादी करना तो भूल ही जाइए, एक खास उम्र के बाद महिलाओं के लिए शादी करना असंभव हो जाता था। देखकर अच्छा लगता है कि अमीर और सक्सेसफुल महिलाएं, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की लीडिंग लेडीज इन सेक्सिट नॉर्म्स (लिंगभेदी मानकों) को तोड़ रही हैं। ऐसे महिला और पुरुष तारीफ के काबिल हैं, जो जेंडर स्टीरियोटाइप (रुढ़िवादिता) को फिर से परिभाषित कर रहे हैं।’ उनकी इस पोस्ट में उन्होंने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का नाम नहीं लिखा था, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था यह उन्ही के लिए है।

'क्यों हिला डाला ना', ये हैं रजनीकांत के सुपरहिट डायलॉग्स

इस डर से डायरेक्टर्स ने कभी स्क्रीन पर रजनीकांत को मरते नहीं दिखाया!

कभी कुली तो कभी बस कंडक्टर थे रजनीकांत, कमाते थे मात्र 750 रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -