शादी के बाद विक्की ने दी ऐसी स्पीच कि रोने लगी कैटरीना!
शादी के बाद विक्की ने दी ऐसी स्पीच कि रोने लगी कैटरीना!
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ अब शादीशुदा हो चुकी हैं। उन्होंने विक्की कौशल संग सात फेरे लिए हैं। इस कपल की शादी साल 2021 की सबसे बड़ी और शाही शादी रही। बीते कई महीनों से दोनों की शादी करने की चर्चा चल रही थी और अब आखिरकार दोनों एक-दूसरे के हो चुके हैं। आपको बता दें कि 7-9 दिसंबर के बीच इनकी शादी की सभी रस्में चलीं। वहीं 9 दिसंबर को दोनों ने सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी रचाई। अब इस समय दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं।

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल एक विंटेज कार में मंडप में पहुंचे थे। इस दौरान इनके साथ बाराती मौजूद रहे, जिसमें विक्की के पिता, भाई सनी कौशल और मां समेत दोस्त शामिल रहे। वहीं कपल ने पारंपरिक तौर से सात फेरे लिए। इस शादी से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि वरमाला सेरेमनी और शादी के बाद विक्की कौशल ने एक स्पीच दी थी। उन्होंने बताया कि कैसे कटरीना ने उनकी जिंदगी बदल दी। जी हाँ और विक्की ने यह भी बताया कि वह कटरीना से कितना प्यार करते हैं।

वहीं इस दौरान सब कुछ सुनकर कटरीना काफी इमोशनल हो गई थीं और रोने लगी थीं। कहा जा रहा है विक्की की स्पीच काफी हार्ट टचिंग थी। आपको हम यह भी बता दें कि साल 2019 से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अंत में दोनों ने अपने रिलेशन को अगले स्टेप की ओर ले जाने का फैसला लिया और शादी के बंधन में बंध गए।

हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें

प्रियंका-अनुष्का को पीछे छोड़ आगे निकली कैटरीना, शादी की फोटोज को मिले इतने मिलियन व्यूज

'माफ कीजिएगा..हम कटरीना की शादी का फोटो नहीं छाप रहे, क्योंकि..' वायरल हुई इस अख़बार की कटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -