लॉक डाउन के बीच रश्मि देसाई ने लगाए जमकर ठुमके
लॉक डाउन के बीच रश्मि देसाई ने लगाए जमकर ठुमके
Share:

लॉकडाउन (अनलॉक-1) के बीच रश्मि देसाई सोशल मीडिया के जरिए फैंस से लगातार जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही रश्मि देसाई ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर ही एक नया शो लॉन्च किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। वहीं इस शो के खत्म होने के बाद से रश्मि देसाई अपनी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस को इंगेज रखने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं। इसके साथ ही कुछ घंटे पहले ही रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में एक्ट्रेस फिल्म 'स्त्री' के गाने 'कमरिया' पर जमकर झूमती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही 'बिग बॉस 13'   फेम रश्मि देसाई   ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'डांस करना हमेशा से ही एक अच्छा आइडिया रहा है।' वहीं इस वीडियो को रश्मि देसाई ने #ForeverMood और #Bollywood हैशटैग के साथ शेयर किया है। वहीं इस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'हमें आपके ऐसे ही पोस्ट का इंतजार रहता है।' तो वहीं एक शख्स ने रश्मि देसाई को इस वीडियो में देखने के बाद उन्हें 'सुपर हॉट' बताया है| एकता कपूर ने 2 हफ्ते पहले ही खुलासा किया था कि वो जल्द ही 'नागिन 4' को बंद करने वाली हैं। इसी के साथ ही एकता कपूर ने शो की एक्ट्रेस रश्मि देसाई से माफी भी मांगी थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dance is always a good idea ???????????? #ForeverMood #Bollywood ❤️

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

हिरण्यकश्यपु ने बेटे प्रह्लाद को राजमहल से निकाला

टेलीविजन के इन सितारों के घर Lockdown के बीच गूंजी किलकारियां

शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' नए सिरे से हो सकता है शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -