टेलीविजन के इन सितारों के घर Lockdown के बीच गूंजी किलकारियां
टेलीविजन के इन सितारों के घर Lockdown के बीच गूंजी किलकारियां
Share:

लॉकडाउन के समय में जहां मनोरंजन जगत से एक के बाद एक लगातार दुखद समाचार आए। तो वहीं इस बीच मनोरंजन जगत से ही कई खुशखबरियां भी सामने आईं। इसके साथ ही टेलीविजन के कई कपल्स ऐसे हैं, जिनके घर इस लॉकडाउन के बीच किलकारियां गूंजी। वहीं इस पैकेज में आपको बताते हैं उन्हीं टेलीविजन सेलेब्स के बारे में जो लॉकडाउन के बीच माता पिता बने हैं| वहीं करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' और वेब सीरीज 'पर्मानेंट रूममेट्स' से फेमस होने वाले अभिनेता सुमीत व्यास और अभिनेत्री एकता कौल ने हाल ही में फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है। इसके अलावा बीते दिन एकता ने बेटे को जन्म दिया है। वहीं इसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए की है। अभिनेता सुमीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'बेटा हुआ है.. उसे वेद बुलाया जाएगा। मम्मी और पापा बेहद खुश हैं और बच्चे को हर थोड़ी देर पर प्यार कर रहे हैं।

'इससे पहले छोटी सरदारनी फेम अभिनेत्री मानसी शर्मा ने 12 मई को बच्चे को जन्म दिया था। इस बात की जानकारी मानसी के पति युवराज हंस ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी। वहीं युवराज हंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनका बेटा उनकी अंगुली को पकड़े हुए था। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'फिक्र मत करो मम्मी और पापा हमेशा आपका हाथ थामे रहेंगे और आपको गाइड करते रहेंगे। स्वागत है।' 'मेरी आशिकी तुमसे ही' की अभिनेत्री स्मृति खन्ना ने भी 15 अप्रैल को अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है। मां बनने के बाद स्मृति ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की थी।इसके अलावा  इस तस्वीर में स्मृति और उनके पति गौतम बच्चे पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दिए थे। बेटी के साथ पहली तस्वीर शेयर करते हुए स्मृति खन्ना ने लिखा- 'मेरी राजकुमारी आ गई 15 अप्रैल को। वहीं राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी गांगुली के घर एक बार फिर से किलकारियां गूंजी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  डिंपी ने 11 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी डिंपी ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की थी। इसके अलावा डिंपी ने अपने बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर की। डिंपी ने इंस्टाग्राम पर बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'ईस्टर ईव पर जन्मा बनी ब्लू...आर्यन रॉय।वहीं टीवी अभिनेता रुसलान मुमताज भी लॉकडाउन के बीच ही पिता बने। वहीं रुसलान की पत्नी निराली ने 27 मार्च को बेटे को जन्म दिया। वहीं रुसलान ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ ये खुशी की खबर साझा की थी। इसके साथ ही उन्होंने बच्चे की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। रुसलान ने पोस्ट में लिखा था- 'छोटा बेबी आ गया है। वहीं मैं कम से कम 3-4 महीने के लिए अपने बच्चे की किसी भी तस्वीर को अपलोड करने से बचने की सोच रहा था लेकिन दुनिया भर में मौजूदा हालातों के बीच ये छोटे बच्चे की खबर ही आपका दिन रोशनी से भर सकती है'।

'नागिन 5 में असीम रियाज़ नहीं नजर आएगा यह शख्स

'मेरी गुड़िया' के मेकर्स ने शो को बंद करने का लिया फैसला

कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर को कुर्सी पर सोता देख मोहिना कुमारी ने किया सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -