मूवी रिव्यु : दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरे 'ईथन हंट'

मूवी रिव्यु : दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरे 'ईथन हंट'

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल : फॉल्स आउट' आज यानी 27 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार था। एक बार फिर से हॉलीवुड के डैशिंग एक्टर टॉम क्रूज़ को इथन हंट के रूप में देखा गया है जिसमें उन्होंने काफी स्टंट किये हैं। बताया गया है टॉम ने इसमें काफी सारे स्टंट किये और फिल्म में लोकेशन को लेकर काफी अच्छा चुनाव किया गया है। आइये बताते हैं क्या रहा क्रिटिक का रिव्यु।

'मिशन इंपॉसिबल' के वक्त बाइक चलाना भी नहीं जानते थे टॉम क्रूज

फिल्म का नाम : Mission: Impossible - Fallout 

डायरेक्टर  : Christopher McQuarrie 

स्टार कास्ट : Tom Cruise, Henry Cavill, Simon Pegg, Ving Rhames, Rebecca Ferguson, Sean Harris, Michelle Monaghan .

रेटिंग - 4/5 

समय : 2 घंटे 28 मिनट 

न्यूजीलैंड में भी है कश्मीर

फिल्म की कहानी : आपको बता दें, जो खास सीन आपने ट्रेलर में देखें हैं वो आपको फिल्म के क्लाइमेक्स में देखने को मिलेंगे लेकिन शुरुआत के सीन पको बहुत लुभाने vale हैं। फिल्म में ईथन हंट, बेंजी और लूथर को एक बार फिर साथ में देखा जायेगा। इन तीनों की मीटिंग से ही फिल्म शुरू होती है जिसमें बेंजी नर्वस हो जाता है। इसके अलावा 'मिशन इम्पॉसिबल फोर्स' बेलारूस के मिंस्क के एयरपोर्ट में घुस जाता है ताकि केमिकल हथियारों की खेप को आने से रोका जा सके। इसमें खास बात ये है कि जब तकनीकी विशेषज्ञ बेंजी डन (सिमॉन पेग) प्लेन को उड़ने से रोकने में असफल हो जाता है, तब अचानक ईथन की एंट्री एकदम सुपरहीरो की स्टाइल में होती है और वह प्लेन से लटक जाता है। अब आगे क्या होता देखना होगा फिल्म में।

क्यों देखें : आप देख ही सकते हैं 53 वर्ष की उम्र में भी टॉम क्रूज 35 के नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं प्लेन वाला स्टंट टॉम ने ही किया है जैसा कि हमने ट्रेलर में देखा। ये कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदेव पर खरी उतरी है और सभी का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है। जेरेमी रेन, सिमॉन पेग उम्दा कलाकार हैं और उन्हें भी निर्देशक ने अच्छे फुटेज दिए हैं। तकनीकी रूप से भी फिल्म प्रभावी है। सिनेमाटोग्राफी ऊंचे दर्जे की है।

हॉलीवुड अपडेट्स..

B'Day Special :पुजारी बनना चाहते थे टॉम क्रूज लेकिन इस वजह से टूट गया सपना

?