मूवी रिव्यु : 'साहेब-बीवी' के बीच नहीं जमे 'गैंगस्टर'

मूवी रिव्यु : 'साहेब-बीवी' के बीच नहीं जमे 'गैंगस्टर'

साहेब बीवी और गैंगस्टर का तीसरा चरण आ चुका है यानी 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' आज रिलीज़ हो चुकी है जिसके लिए सभी बेसब्री से इतंज़ार कर रहे थे। फिल्म के डायरेक्टर तिग्‍मांशु धूल‍िया थ्र‍िलर, राजनीति और मिस्‍ट्री को पसंद करते हैं जिसके चलते उन्होंने ये फिल्म बनाई। इसके पहले भी इसी के दो हिस्से दे चुके हैं जो काफी हिट रही और तीसरा हिस्सा भी पसंद किया गया है। फिल्म का पहला पार्ट 2011 में आया था जिसे पसदं किया गया था लेकिन 2013 में आया दूसरा पार्ट पहले से ज्यादा पसंद किया गया। अब जानते हैं तीसरा पार्ट दर्शकों को कितना पसंद आया।

'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में कौन होगा किस किरदार में ?

फिल्म का नाम : साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 
डायरेक्टर : तिग्‍मांशु धूल‍िया
स्टार कास्ट : संजय दत्त, चित्रांगदा सिंह, माहि गिल, जिमी शेरगिल, दीपक तिजोरी  
समय : 2 घंटे 20 मिनट 
रेटिंग : 3/5 

फिल्म की कहानी : फिल्म में प्यार, चाहत और बदला सभी कुछ दिखाया गया है जिसमें गैंगस्टर के रूप में संजय दत्त दिखाई दिए। फिल्म की कहानी पहले दो हिस्सों की तरह ही है जिसमें बीवी माही गिल अपने तेज दिमाग से साहब यानी जिमी शेरगिल को जेल भेज देती है और जेल से बाहर आने नहीं देना चाहती। ऐसे में साहेब अपना दिमाग चलाते हैं और जानने की कोशिश करते हैं क्या चल रहा है बीवी के दिमाग में। ऐसे में बीवी गैंगस्टर को ले आती है जो बेहद ही गुस्से वाला होता है। फिल्म में गैंगस्टर अपने सपनों को पूरा करने के लिए जिंदगी से जूझ रहा है। गैंगस्टर को अपनों से काफी धोखा मिला है जिसके कारण वो गुस्से वाला इंसान बन जाता है। कहानी में बीवी का खास किरदार है जो सभी को अपने इशारों पर चलाती है लेकिन उसका जवाब भी फिल्म में दिया जा है जिसके बाद ये इशारा दिया जाता है कि अगला सीक्वल भी बनेगा और फिल्म खत्म हो जाती है।

नए पोस्टर में खतरनाक दिखे 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर'

क्यों नहीं देखें : अगर आप संजय दत्त के लिए ये फिल्म देखने जा रहे हैं तो सोच लें। फिल्म में संजय दत्त का गैंगस्‍टर वाला स्‍वैग और एटीट्यूड दोनों ही मिसिंग रहा जिस पर उनका गाना भी सूट नहीं किया। अफ़सोस ये होगा कि संजय दत्त दर्शकों को गैंगस्टर वाला फील नहीं दे पाए। डायरेक्टर ने काफी मेहनत की लेकिन उनकी बॉडी लैंग्वेज को बदल नहीं पाए।

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

क्यों देखें : फिल्म में डायलॉग शानदार देखने को मिलेंगे। इसी के साथ आपको संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह का रोमांस देखने को मिलेगा जिस पर आपको हंसी भी आ सकती है। ये कह सकते हैं इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को कुछ खास नहीं जमी यानी कुल मिलकर तिग्मांशु दर्शकों को वो मज़ा नहीं दे पाए जैसे पहली दो फिल्मों में दिया था।

बॉलीवुड अपडेट्स।।

शशि कपूर के लिए खास काम करने जा रही है उनकी ये एक्ट्रेस

इलियाना ने बताया कौन है उनका जीवन साथी

पहले सिद्धार्थ करते थे आलिया की फोटोग्राफी अब कोई कर रहा है

?