फैन ने की अदाकारा ऐश्वर्या के मरने की दुआ, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
फैन ने की अदाकारा ऐश्वर्या के मरने की दुआ, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

‘बिग बॉस 17’ की चर्चित प्रतियोगी और मशहूर टीवी अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया जा चुका है। आमतौर पर ऐश्वर्या ऐसे ट्रोल्स को नजरअंदाज करना पसंद करतीं हैं, मगर हाल ही में एक ट्रोल ने ऐश्वर्या के लिए कुछ ऐसी बातें लिखीं, जिन्हें नजरअंदाज करना उनके लिए नामुमकिन था। यही कारण है कि ऐश्वर्या ने इस ट्रोलर के मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए उसे अपने अंदाज में करारा जवाब दिया। सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं उनके पति नील भट्ट ने इस सोशल मीडिया यूजर को लताड़ लगाई।

हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा एवं नील भट्ट को उनके प्रशंसकों ने कुछ गिफ्ट्स भेजे थे। इन प्रशंसकों के लिए ऐश्वर्या ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि मैं हमारे सभी प्रशंसकों से ये अनुरोध करना चाहती हूं कि कृपया आप हमें गिफ्ट्स न भेजें। इन सभी चीजों पर आप अपने पैसे खर्च न करें, आपका प्यार और सपोर्ट हमारे लिए काफी है।” ऐश्वर्या की इस पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक शख्स ने मानवता की सारी हदें पर कर दीं। उसने लिखा, “न तो ये शब्द आपके हैं और न ही ये मैसेज अपने खुद लिखा है। ये किसी और का लिखा हुआ मेसेज है जो आपने चुरा लिया है। आप एक चोर हैं और आप सब कुछ चुरा लेतीं हैं, यहां तक कि दूसरों के शब्द भी। आप हमेशा ऐसी ही ईर्ष्या में जलती रहेंगी। आप एक गंदी और घटिया औरत हो। हम आशा करते हैं कि आप जल्द ही मर जाएं और हम आपका अंतिम संस्कार देखें।”

ऐश्वर्या ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, प्रिय @samahhamdy325, ईमानदारी से बोलूं तो मैं सच में नहीं जानती कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं। हमें हमारे प्रशंसक, जो हमारे लिए हमारा परिवार बन गए हैं, लगभग हर सप्ताह गिफ्ट्स भेजते रहते हैं। यह आपको बुरा महसूस कराने के बारे में नहीं है… आप मुझे बद्दुआ दे सकते हैं… मगर मैं उम्मीद करती हूं कि आपको खुशी मिलेगी… भगवान आपका भला करें।’

'मैं चाहती हूँ मेरे बच्चे भागकर शादी कर लें', आखिर ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -