'मैं चाहती हूँ मेरे बच्चे भागकर शादी कर लें', आखिर ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?
'मैं चाहती हूँ मेरे बच्चे भागकर शादी कर लें', आखिर ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?
Share:

अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट का प्रीवेडिंग फंक्शन देखने के पश्चात् ट्विकंल खन्ना को अपने बच्चों की शादी की चिंता सता रही है। उन्होंने एक मीडिया हाउस के कॉलम में बहन रिंकी खन्ना के साथ अपनी चर्चा के बारे में लिखा है। ट्विंकल ने अपने पति अक्षय के जल्दी सोने की आदत का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि बेहतर होगा कि उनके बच्चे भागकर शादी कर लें।

ट्विंकल खन्ना का पेन नेम मिसेज फनी बोन है। अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए वह अक्सर ख़बरों में रहती हैं। इस कॉलम में उन्होंने रिंकी खन्ना से मजेदार बातचीत तथा अंबानी फैमिली की शादी का जिक्र किया है। ट्विंकल ने लिखा है, हम दोनों के बेटियां हैं और हैरान होती हूं कि जब उनकी शादी हो जाएगी तो वे अपने पुराने लास्ट नेम बदलेंगी, नया जोड़ेंगी या जो है उसी पर डटी रहेंगी। कितनी अजीब बात है कि लड़कों की बारी आती है तो ये सारे सवाल नहीं आते। वैसे ही जैसे हम बेटियों के लिए हमेशा कितने परेशान रहते हैं लेकिन लड़कों के लिए नहीं। जब ट्यूशन सर आते हैं तो कमरे का दरवाजा खुला रखते हैं, यह ध्यान रखते हैं कि बस में महिला संरक्षिका हो। यह भी ध्यान रखते हैं कि छोटी बच्चियां दूर-दराज के रिश्तेदारों के साथ अकेली न हों। इसके साथ इस बात का भी बैलेंस बनाने का प्रयास करते हैं कि उन्हें सिखा सकें कि वे दुनिया से ना डरें। 

ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा, मेरी बहन मेरा ध्यान हटाकर बोलती है, तुम लास्ट नेम की बात कर रही हो, लेकिन उस सारे तामझाम का क्या जो हमें करने पड़ेंगे। अंबानी इवेंट के बाद बार पैमाना तो बहुत ऊंचा सेट हो गया है। मैं जवाब देती हूं, मैं तो नीता भाभी जैसा डांस नहीं कर सकती। पिछली बार पेंडेमिक के समय तम्मा-तम्मा लोगे पर ट्राई किया था, मुझे लगता है कि भगवान भी मेरा बिना लय का डांस नहीं देखना चाहते। मैं तुरंत गिर गई थी और पैर में फ्रैक्चर हो गया था। मेरे पति रात में 10 बजे का बाद मुश्किल से ही जाग पाते हैं। 20 से अधिक लोग आ जाएं तो हम दोनों डिनर पार्टी होस्ट करने में घबराने लगते हैं। यदि मेरे बच्चे सच में मुझे खुश देखना चाहते हैं ते बेहतर है कि भागकर शादी कर लें।

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

VIDEO! धुआंधार रही अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली रात, रिहाना की परफॉरमेंस ने स्टेज पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -