इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान
इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ‘एनिमल’ की कामयाबी के बाद से ही निर्देशक की पहली पसंद बने हुए हैं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है. हालांकि, रणबीर कपूर के खाते में पहले से ही कई प्रोजेक्ट्स हैं. इसमें नितेश तिवारी की ‘रामायण’, संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ एवं संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल पार्क’ सम्मिलित है. मगर उनका जो प्रोजेक्ट पिछले कुछ समय से सबसे अधिक ख़बरों में बना है. वो है- रामायण. पिक्चर में रणबीर कपूर प्रभु श्री राम की भूमिका निभा रहे हैं. जबकि, साई पल्लवी मां सीता के किरदार में हैं. अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है.

वही ऐसा बताया जा रहा है कि, फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्म सुपरस्टार यश रावण की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. वहीं सनी देओल के नाम की भी चर्चा है. पता लगा है कि, वो ‘हनुमान’ के किरदार में होंगे. हालांकि, इन दो नामों को लेकर अबतक निर्माताओं ने कोई आधिकरिक घोषणा नहीं की है. इसी बीच जो बड़ा अपडेट आया है, वो जान लीजिए.

वही ऐसी चर्चा हैं कि, लारा दत्ता फिल्म में कैकेयी एवं रकुल प्रीत सिंह शूर्पणखा की भूमिका निभा सकती हैं. मगर अबतक दोनों अभिनेत्रियों की ओर से ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है. कुछ समय पहले खबर आई थी कि, फिल्म के लिए रणबीर कपूर बोलने की ट्रेनिंग ले रहे हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट के अनुसार, रामायण ट्रिलॉजी का पहला पार्ट मार्च यानी इसी महीने फ्लोर पर आने वाला है. फिल्म की शूटिंग मुंबई से शुरू होगी. निर्माता मार्च से जुलाई तक फिल्म की शूटिंग करने की योजना बना रहे हैं.

तत्पश्चात, फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू कर दिया जाएगा. वहीं इस रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर की ‘रामायण’ को दिवाली 2025 तक रिलीज करने पर विचार चल रहा है. यदि समय रहते इसकी शूटिंग एवं बाकी काम पूरा हो जाता है, तो दिवाली पर रिलीज कर दी जाएगी. हालांकि, फिल्म का अबतक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. अब पता चला है कि, नितेश तिवारी एवं ‘रामायण’ के निर्माता 17 अप्रैल यानी राम नवमी के मौके पर पिक्चर की घोषणा करने वाले हैं. इसके साथ ही ‘रामायण’ की कास्ट, क्रू और रिलीज प्लान पर भी चर्चा की जाएगी.

VIDEO! धुआंधार रही अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली रात, रिहाना की परफॉरमेंस ने स्टेज पर लगाई आग

कॉकटेल पार्टी में मुकेश अंबानी की होने वाली बहु ने री-क्रिएट किया इस अदाकारा का लुक

'मुझे उसमें अपने पिता धीरूभाई नजर आते हैं...', बेटे अनंत अंबानी को लेकर मुकेश अंबानी ने की भावुक बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -