VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग
VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर दिग्गज अभिनेत्री वैजयंती माला ने 90 साल की उम्र में कुछ ऐसा कर दिखाया जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। 90 वर्ष की आयु में उन्होंने ना केवल राम मंदिर के राग सेवा में हिस्सा लिया, बल्कि वहां भरतनाट्यम करके सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। सोशल मीडिया पर जैसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस का वीडियो साझा हुआ, उनका टैलेंट देखकर लोग हैरान हो गये।

राम मंदिर में वैजयंती माला पूरी एनर्जी के साथ विशेष प्रस्तुति देती नजर आ रही हैं। उनके चेहरे का नूर बता रहा है कि डांस ही उनकी पहली मोहब्बत है। इस आयु में उनका इस प्रकार डांस करना लोगों को हैरत में डाल गया। लोकप्रिय गायिका मालिनी अवस्थी ने वीडियो साझा कर लिखा है कि 'हमारे यहां कला भक्ति का सर्वोच्च पद माना गया है। आज भी जो लोकप्रियता एवं ग्लैमर नए कलाकारों के लिए सपना है, उस के सर्वोच्च शिखर को साठ वर्ष पीछे छोड़ #वैजयंतीमाला जी चेन्नई में कला साधना में जीवन यापन कर रही हैं।'

रामलला की रागसेवा में अयोध्या पधारीं वैजयंती माला जी को 90 साल की उम्र में नृत्य करते देख यही लगा, यही है भारतीय कला का आध्यात्मिक आंनद, मोक्ष की साधना, इस साधना की जय हो, इस आंनद की जय हो। बता दें कि इस वर्ष हिंदी फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री वैजयंती माला को पद्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है।

इस दिन होने जा रहा है रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म का ऐलान

VIDEO! धुआंधार रही अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली रात, रिहाना की परफॉरमेंस ने स्टेज पर लगाई आग

कॉकटेल पार्टी में मुकेश अंबानी की होने वाली बहु ने री-क्रिएट किया इस अदाकारा का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -