फैन ने शोएब से पूछा दीपिका से जुड़ा ये सवाल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब
फैन ने शोएब से पूछा दीपिका से जुड़ा ये सवाल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब
Share:

एक्टर शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस के साथ चर्चा करते रहते हैं, और कुछ समय पहले भी एक्टर ने ऐसा ही किया है. एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर शोएब ने फैंस के मजेदार सवालों का उत्तर दिया है. अक्सर फैंस शोएब इब्राहिम से उनकी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछते रहते हैं. 'ऑस्क मी एनीथिंग' सेशन के वक्त एक्टर शोएब के  फैंस ने एक बार फिर से उनसे और दीपिका कक्कड़ से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया. एक फैन ने एक्टर शोएब से पूछा कि 'चलो बताओ आपकी अगर शादी दीपिका से नहीं होती तो कौन सी एक्ट्रेस से करते ?' 

इस पूछे गए सवाल का उत्तर देते हुए एक्टर शोएब ने सिर्फ इतना ही बोला 'एक्ट्रेस क्यों अपने लिए हम किसी यूनीक का इंतजार करते एकदम दीपिका जैसी. ' एक्टर शोएब के इस उत्तर ने फिर से लाखों लोगों को दिल जित लिया है. एक्टर शोएब इससे पहले ऐसे कई सेशन के दौरान एक्ट्रेस दीपिका का बचाव करते हुए नजर आए है.

जानकारी के लिए बता दें की डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए' के स्टेज पर ही एक्टर शोएब ने दीपिका कक्कड़ को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. इस दौरान सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका बेहद भावुक भी हो गई थी.  बता दें की एक्टर शोएब के होम टाउन भोपाल में ही दोनों की शादी हुई थी और दोनों के निकाह के वीडियोज और फोटोस सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हुई थी. शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अपने फैंस को कपल गोल्स देना नहीं भूलते है. 

एक्ट्रेस रुचा गुजराती के घर गुजी किलकारी, पति विशाल ने साझा की फोटो

'नागिन 5' में हिना खान संग ये एक्टर आएगा नजर, जल्द होगा खुलासा

दीपिका कक्कड़ ने घर पर बनाई राखी, वीडियो साझा कर फैंस को दिया खास आईडिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -