दीपिका कक्कड़ ने घर पर बनाई राखी, वीडियो साझा कर फैंस को दिया खास आईडिया
दीपिका कक्कड़ ने घर पर बनाई राखी, वीडियो साझा कर फैंस को दिया खास आईडिया
Share:

कोरोना संक्रमण के वजह से इस साल सारे त्यौहार फीकें हैं. न ही मार्केटों में रौनक है और न ही लोग अपने घरों से बाहर निकल पा रहे है. निरंतर कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों ने सबकी मुसीबत बढ़ा कर रखी है. कुछ ही दिनों में राखी का त्यौहार आने वाला है, इस दौरान टेलीविज़न एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने घर पर ही लोगों को राखी बनाने का तरीका बताया है. एक्ट्रेस दीपिका सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो साझा करती रहती हैं. कोरोना संक्रमण में भी वो निरंतर अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से लोगों से जुड़ी हुई हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपने यूट्यूब चैनल के जरिए नई-नई चीजें बनाना सिखाती रहती हैं.

रक्षाबंधन का त्यौहार पास आ गया है तो ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका ने अपने घर पर ही कुछ चीजों की सहायता से राखी बनाना सिखाया है. एक्ट्रेस दीपिका ने मस्टर्ड सीड, रिबन और सुई धागा जेसे सामनों  का उपयोग कर एक खूबसूरत राखी बनाई है. एक्ट्रेस ने राखी की इन फोटोस को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने पति शोएब इब्राहिम संग ईद मनाई थी. इस कपल ने इस अवसर पर अपनी फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो की जोरों से वायरल हुई थीं. इस दौरान शोएब और दीपिका का लुक लोगों का बेहद पसंद आया था.  

जानकारी के लिए बता दें कि शोएब से पहले दीपिका ने पायलट रौनक सैमसन से शादी के बंधन में बंधी थी. वर्ष 2011 में सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर एक्ट्रेस दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई थी. पति संग दीपिका का रिश्ता अच्छा नहीं था. इस कारण से दोनों ने तलाक ले लिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

एक्टर पार्थ समथान ने कोरोना को दी मात, सोशल मीडिया पर साझा की ये पोस्ट

रवि दुबे बोले- अगर चूहे-बिल्ली का खेल न होता तो हर कोई आजाद होता

जन्मदिन के मौके पर चार माह बाद भारत वापसी करेंगी एक्ट्रेस माहिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -