'नागिन 5' में हिना खान संग ये एक्टर आएगा नजर, जल्द होगा खुलासा
'नागिन 5' में हिना खान संग ये एक्टर आएगा नजर, जल्द होगा खुलासा
Share:

टेलीविज़न की फेमस निर्माता-निर्देशक एकता कपूर का सबसे लोकप्रिय शो 'नागिन' के 5वें सीजन का दर्शक बेहद लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. गत दिनों ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि इस सीरियल में फेमस अभिनेत्री हिना खान संग करण पटेल दिखाई दे सकते हैं. हालांकि, उन्होंने इस सीरियल को ना बोलकर 'कसौटी जिंदगी के 2' में मिस्टर बजाज का किरदार चुना. इसके बाद ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं कि शो 'नागिन 5' में कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर दिखाई देंगे. लेकिन, अब उनकी एंट्री पर भी पूर्णविराम लगता नजर आ रहा है. है.  
 
हाल ही की एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस फेमस शो में एक्ट्रेस हिना खान के अपोजिट धीरज धूपर के अलावा 'नागिन 5' में टेलीविज़न अभिनेता मोहित मल्होत्रा भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे. निर्माता एकता कपूर जल्द ही ऑडियंस के लिए अपने शो नागिन के पांचवें सीजन की स्टारकास्ट को लेकर खुलासा करने वाली है. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता एकता कपूर इस शो के पांचवें सीजन के लिए बहुत उत्सुक थी और हिना खान भी काफी दिनों बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं. एकता कपूर वास्तव में एक्ट्रेस हिना को पिछले सीजन के लिए भी कास्ट करना छाती थी, लेकिन तारीख ना होने के कारण बात नहीं बन पाई थी.

बता दें की एक्टर मोहित मल्होत्रा टेलीविज़न के फेमस सीरियल 'डायन' में दिखाई दे चुके हैं. एक्ट्रेस हिना के अलावा इस शो में एक्ट्रेस सुरभि चांदना एक नागिन के किरदार में नजर आएंगी. एक्ट्रेस सुरभि को इस नए रूप में देखने के लिए  फैंस भी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mohit Malhotra (@mohitmalhotra9) on

एक्टर पार्थ समथान ने कोरोना को दी मात, सोशल मीडिया पर साझा की ये पोस्ट

करिश्मा तन्ना के नाम हुई खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की ट्रॉफी

पहाड़ों में मौज करती नज़र आई रुबीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -