एक्ट्रेस रुचा गुजराती के घर गुजी किलकारी, पति विशाल ने साझा की फोटो
एक्ट्रेस रुचा गुजराती के घर गुजी किलकारी, पति विशाल ने साझा की फोटो
Share:

पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से जूझ रही है. इस घातक बीमारी के वजह से बहुत से लोग अपने चहेतों को खो चुके हैं. वहीं, कुछ ऐसे भी लोग है जिनको कोरोना संक्रमण आउटब्रेक के बीच भी जश्न मनाने का करना मिल रहा है. गत चार माह में टेलीविज़न जगत के कई स्ट्रेस  माता-पिता बन गए हैं. अब इस लिस्ट में टीवी शो 'कुसुम' में दिखाई दे चुकी एक्ट्रेस रुचा गुजराती का नाम भी शामिल हो गया है. एक्ट्रेस रुचा गुजराती ने कुछ वक्त पहले ही एक पुत्री को जन्म दिया है. इस खुशखबरी का खुलासा एक्ट्रेस रुचा के पति विशाल जयसवाल ने किया है. 

एक्ट्रेस रुचा और अपनी पुत्री के बारे में चर्चा करते हुए एक्टर विशाल जयसवाल ने बताया है कि, मां और बच्ची दोनों पूरी तरह से तंदरुस्त   हैं. पुत्री के घर पर प्रवेश करने के बाद विशाल ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है. विशाल के इस बात के खुलासे के बाद से ही फैंस निरंतर रुचा गुजराती और विशाल जयसवाल को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बता दें की एक्ट्रेस रुचा ने वर्ष 2016 में विशाल जयसवाल से शादी की थी. कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस रुचा ने इस बात की घोषणा की थी कि वह मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान करवाया गया एक्ट्रेस रुचा का शानदार फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. फोटोस में एक्ट्रेस रुचा अपने पति विशाल जयसवाल संग रोमांटिक पोज देती दिखाई दी थीं. इस दौरान एक्ट्रेस रुचा के बेबी बंप की फोटोस फैंस के बीच तेजी से वायरल हो गई थीं.

एक्टर पार्थ समथान ने कोरोना को दी मात, सोशल मीडिया पर साझा की ये पोस्ट

करिश्मा तन्ना के नाम हुई खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की ट्रॉफी

पहाड़ों में मौज करती नज़र आई रुबीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -