शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन
शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हैं. भारती ने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया से पिछले साल ही शादी की हैं. शादी के बाद दोनों की हनीमून की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं शादी के बाद भारती कितना बदल गई हैं. भारती ने अपना वजन भी कम कर लिया हैं. वजन के साथ-साथ भारती की खूबसूरती में भी बदलाव आया हैं.

पंजाब से ताल्लुक रखने वाली भारती ने वर्ष 2008 में 'द लाफ्टर चैलेंज शो' से अपने करियर की शुरुआत की थी. बढ़े हुए वजन के बावजूद भारती ने इंडस्ट्री में खूब सफलता हासिल की और उन्होंने प्लस साइज अभिनेत्री और कलाकारों के लिए एक नई मिसाल भी पेश की.

जैसी ही भारती की शादी की खबर उनके फैंस को लगी तो सभी लोग उनकी शादी की तस्वीरें देखने के लिए उत्सुक थे. दुल्हन के रूप में भी भारती बेहद खूबसूरत लग रही थी. भारती मशहूर कॉमेडियन के साथ-साथ एंकर भी हैं. हर्ष से भारती की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी. भारती सिंह के ज्यादातर कॉमेडी शोज उनके पति हर्ष ने ही लिखे है. हर्ष स्क्रिप्ट राइटर है. इन दिनों तो भारती और हर्ष अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस को नही पसंद ब्यूटी पार्लर जाना...

KISS करने पर अब इस एक्ट्रेस ने दी शो छोड़ने की धमकी...

टीवी एक्टर्स की बीवियों की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां है फेल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -